trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01774312
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: डोमिसाइल नीति पर नीतीश सरकार को पप्पू यादव की चेतावनी, बोले- 16 जुलाई को करेंगे चक्का जाम

पप्पू यादव ने कहा कि 16 जुलाई को हम लोग टीईटी और एसटीइटी को लेकर पूरे बिहार में एक घंटा के लिए एनएच को जाम करने जा रहे हैं. और हम अपनी ही सरकार से डोमिसाइल को पुनः लागू करने की मांग करेंगे.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 11, 2023, 08:24 AM IST

Pappu Yadav News: बिहार में नीतीश सरकार की डोमिसाइल नीति को लेकर बवाल मचा हुआ है. डोमिसाइल नीति के खिलाफ पटना में आज यानी मंगलवार (11 जुलाई) को शिक्षक फिर से सड़कों पर उतरने वाले हैं. शिक्षकों को तमाम राजनीतिक दलों का भी समर्थन मिल रहा है. इसमें अब जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव भी शामिल हो गए हैं. सोमवार को दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव ने शिक्षकों का समर्थन करते हुए डोमिसाइल नीति का विरोध किया. उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को हम लोग टीईटी और एसटीइटी को लेकर पूरे बिहार में एक घंटा के लिए एनएच को जाम करने जा रहे हैं. और हम अपनी ही सरकार से डोमिसाइल को पुनः लागू करने की मांग करेंगे.

 

पप्पू यादव ने इस दौरान बीजेपी और मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विज्ञापन के ऊपर 29 अरब रुपए से ज्यादा का खर्चा किया है. हिंदुस्तान और पूरी दुनिया में आज तक ऐसा नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से प्रधानमंत्री मोदी इतना डर गए हैं कि अब वे सभी भ्रष्टाचारियों को अपने साथ ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए मोदीं ने पूरा सरकारी तंत्र लगा रखा है. 

ये भी पढ़ें- विधायकों के फोन टैप करवा रहे हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार: सुशील कुमार मोदी

पप्पू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री अब हिंदुस्तान के सारे भ्रष्टाचारियों को अपने साथ लेकर खड़े कर लिए हैं. आश्चर्य की बात है अब वे लोग भी भ्रष्टाचार की बात करते है. सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 17 साल तक नीतीश कुमार के साथ सत्ता में रहने के बाद सुशील मोदी आज नाटक कर रहे हैं. जाप प्रमुख ने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि इन 17 सालों में भाजपा के पास जितने भी विभाग थे. सभी विभागों की जांच हो. सुशील मोदी से आग्रह करूंगा कि उनके पास वित्त विभाग के साथ-साथ खनन विभाग भी था. वो भी अपनी जांच करा लें. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1712747","source":"Bureau","author":"","title":"लालू यादव से मिलने उनके पटना आवास पर पहुंचे पप्पू यादव, वीडियो आया सामने","timestamp":"2023-05-26 21:15:52","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

लालू प्रसाद यादव अभी अपने पटना आवास पर हैं. लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके पटना स्थित आवास पर पप्पू यादव पहुंचे. पप्पू यादवने कहा कि अभी आत्मीय मुलाकात हुई. इस दौरान हमने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी ने हमें पिता का स्नेह दिया, इससे मैं अभिभूत हूं. इस बार भी हर बार की तरह उनसे मुलाकात के बाद मेरे अंदर आंतरिक ऊर्जा का संचार हुआ. उम्मीद करता हूं ऐसे ही पुत्रवत स्नेह आगे भी मिलता रहे.

\n","playTime":"PT35S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/Invideo_papu_lalu.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/pappu-yadav-arrives-at-his-patna-residence-to-meet-lalu-yadav-video-surfaced/1712747","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/05/26/00000002_23.jpg?itok=N71_h_2z","section_url":""}
{}