trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01846848
Home >>Bihar-jharkhand politics

Opposition Meeting: 'मोदी की गर्दन पर चढ़ने जा रहे हैं...', मुंबई बैठक पर जाने से पहले बोले लालू यादव

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू यादव ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की. लालू यादव जब बोल रहे थे तो उनके बगल में तेजस्वी यादव भी खड़े थे.

Advertisement
लालू यादव
Stop
K Raj Mishra|Updated: Aug 29, 2023, 05:54 PM IST

Lalu Yadav News: विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. की तीसरी बैठक 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली है. इस बैठक में शामिल होने के लिए राजद अध्यक्ष लालू यादव अपने छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ आज यानी मंगलवार (29 अगस्त) को ही निकल चुके हैं. मुंबई के लिए निकलते समय लालू यादव के तेवर काफी आक्रामक देखने को मिले. उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की. 

लालू ने कहा कि मुंबई में नरेंद्र मोदी के नरेटी (गर्दन) पर चढ़ने जा रहे हैं हमलोग आज के दिन. नरेंद्र मोदी के नरेटी पकड़े हुए हैं, उनको हटाना है. लालू यादव जब ये बात कह रहे थे, तब तेजस्वी उनके बगल में ही खड़े थे. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पहले भी केंद्र और बीजेपी पर हमलावर रहे हैं. विपक्षी गठबंधन बनने के बाद उन्होंने कई बार पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि विपक्षी गठबंधन का नाम 'INDIA' रखने के बाद बीजेपी पार्टी का जीना दुश्वार हो गया है.

 

ये भी पढ़ें- Opposition Alliance: I.N.D.I.A. के संयोजक बन सकते हैं खड़गे, मुंबई बैठक में हो सकता है ऐलान, अब क्या करेंगे CM नीतीश?

उन्होंने कहा था कि बाबा साहब के विचारों वाले दल 'I.N.D.I.A.' के तहत एकजुट हो रहे हैं. हम लोग पूरे देश में बीजेपी के विरोध में मजबूती से लड़ेंगे. इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में मुकाबला एक-एक सीट पर सीधा होगा एक तरफ बीजेपी पार्टी के रहेंगे दूसरी तरफ I. N. D. I. A गठबंधन के उम्मीदवार होंगे. 'I.N.D.I.A.' नाम की चारों तरफ तारीफ हो रही है. अब नरेंद्र मोदी का 2024 के चुनाव में सफाया हो जाएगा. 

Read More
{}{}