trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02113223
Home >>Bihar-jharkhand politics

क्या नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन में आएंगे? लालू यादव बोले-आएंगे तो देखेंगे, दरवाजा तो...

Bihar News In Hindi: महागठबंधन का साथ छोड़कर बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने  एनडीए के साथ सरकार बना ली. 15 फरवरी को पहला मौका था, जब CM नीतीश और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) विधानसभा परिसर में आमने-सामने हुए थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को नमस्कार किया था.

Advertisement
लालू और नीतीश (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 16, 2024, 12:43 PM IST

Patna: Bihar News In Hindi: महागठबंधन का साथ छोड़कर बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने  एनडीए के साथ सरकार बना ली. 15 फरवरी को पहला मौका था, जब CM नीतीश और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) विधानसभा परिसर में आमने-सामने हुए थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को नमस्कार किया था. CM नीतीश ने लालू के कंधे पर हाथ रख कर उनकी तबियत के बारें में भी पूछा था. इसी बीच लालू यादव ने नीतीश कुमार की वापसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

लालू यादव ने दिया जवाब

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से जब पूछा गया कि क्या वो नीतीश कुमार को एक बार फिर से मौका देंगे, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "अब आएंगे तो देखेंगे, खुला ही रहता है दरवाजा."

विधानसभा परिसर में हुआ था आमना-सामना 

15 फरवरी को लालू यादव और नीतीश कुमार का आमना-सामना हुआ था. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार बताया था कि वो नॉमिनेशन करवाने के लिए आए हैं. नीतीश कुमार ने इससे पहले पहले लालू से उनकी तबियत के बारें में भी पूछा था. इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठ कर चले गए थे. 

बता दें कि 15 जनवरी को इससे पहले राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा के भोज के आयोजन के दौरान नीतीश कुमार और लालू यादव की मुलाकात हुई थी. उस समय से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि लालू-नीतीश में सब ठीक नहीं है. नीतीश कुमार एक बार फिर से NDA के साथ आ सकते हैं. कई गठबंधन के नेताओं ने इस का खंडन भी किया था. लेकिन अंत में नीतीश कुमार ने पलटी मारी और NDA के साथ अपनी नई सरकार बना ली. 

Read More
{}{}