trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01778341
Home >>Bihar-jharkhand politics

विजय सिंह की मौत के अकेले जिम्मेदार हैं नीतीश कुमार, ममता बनर्जी की राह पर चल रहे हैं मुख्यमंत्री: गिरिराज सिंह

Bihar Lathi Charge: मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में भाजपाइयों पर लाठीचार्ज और उसमें विजय कुमार सिंह की मौत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है और उन्होंने नीतीश कुमार की तुलना ममता बनर्जी से कर दी है.

Advertisement
विजय सिंह की मौत के अकेले जिम्मेदार हैं नीतीश कुमार, ममता बनर्जी की राह पर चल रहे हैं मुख्यमंत्री: गिरिराज सिंह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 13, 2023, 07:34 PM IST

पटना:Bihar Lathi Charge: मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में भाजपाइयों पर लाठीचार्ज और उसमें विजय कुमार सिंह की मौत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है और उन्होंने नीतीश कुमार की तुलना ममता बनर्जी से कर दी है. गिरिराज सिंह ने कहा, नीतीश कुमार मतता बनर्जी की राह पर चल पड़े हैं. बीजेपी नेता की मौत के लिए केवल वे ही जिम्मेदार हैं.

गुरुवार को भाजपा ने विधानसभा मार्च का आह्वान किया था. यह आह्वान युवाओं को रोजगार और 10 लाख लोगों को नौकरी देने के मुद्छे को लेकर किया गया था. मार्च डाकबंगला चैराहे पर पहुंचा ही था कि बिहार पुलिस और सैप के तैनात जवानों ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी. इस लाठीचार्ज में कई सांसद, विधायक और नेताओं के अलावा कार्यकर्ताओं को गंभीर चोट आई हैं और विजय कुमार सिंह की तो मौत ही हो गई. माना जा रहा  है कि लाठीचार्ज के दौरान पत्रकारों तक को भी नहीं बख्शा गया.

इस घटना को लेकर एक ट्वीट करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, नीतीश कुमार जी ममता दीदी की राह पर चल पड़े हैं. लोकतांत्रित तरीके से विरोध कर रहे भाजपाइयों पर हमले के लिए नीतीश कुमार सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. गिरिराज सिंह ने आगे कहा, अहंकारी नीतीश कुमार द्वारा जहानाबाद भाजपा जिला महामंत्री विजय सिंह की हत्या कर दी गई.

उधर, सरकार की ओर से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, कोई बदला नहीं लिया गया है. शिक्षकों के मामले पर सभी लोगों को बुलाकर बात कर ली गई थी. बिहार के अलावा कौन सा ऐसा राज्य है, जहां 3 लाख से ज्यादा वैकेंसी निकालकर नौकरियां दी जाने वाली है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को 2 करोड़ नौकरियों का हिसाब देना चाहिए. सरकार के पास कई मामलों की शिकायत आती है, जो भी शिक्षकों की शिकायत होगी, उन्हें जरूर सुना जाएगा. बता दें कि शिक्षकों के समर्थन और महागठबंधन सरकार के खिलाफ बीजेपी का आज विधानसभा मार्च था, जिसमें पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

ये भी पढ़ें- मसाला डोसा के साथ सांभर नहीं देना रेस्टोरेंट को पड़ा महंगा, कंज्यूमर कोर्ट ने लगाया जुर्माना

Read More
{}{}