trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02408778
Home >>Bihar-jharkhand politics

Namaz Break: नमाज पढ़ने से किसी को नहीं रोका जा रहा: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन

Namaz Break Politics: असम में नमाज ब्रेक बंद होने के फैसले को लेकर देश में राजनीति सियासत तेज हो गई है. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह दुष्प्रचार है कि नमाज पढ़ने से किसी को रोका जा रहा है.

Advertisement
Namaz Break: नमाज पढ़ने से किसी को नहीं रोका जा रहा: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 31, 2024, 05:50 PM IST

पटना: Namaz Break: असम विधानसभा ने शुक्रवार की नमाज अदा करने के लिए दो घंटे के ब्रेक के न‍ियम को समाप्त कर दिया है. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने इस पर कहा कि यह दुष्प्रचार है कि नमाज पढ़ने से किसी को रोका जा रहा है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि किसी को भी नमाज पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं है. जिसको नमाज पढ़ना है वो पढ़ेंगे, लेकिन इसकी वजह से अन्य लोगों की भी छुट्टी होती थी, उनकी छुट्टी खत्म की गई है. भारत की सरजमीं पर जिसको नमाज पढ़ना है, उन्हें कोई रोक नहीं है. यह दुष्प्रचार है कि नमाज पढ़ने से किसी को रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि जुमे की नमाज हो या फिर पांच वक्त की नमाज. क‍िसी को भी नहीं रोका जा रहा. ज‍िसको नमाज पढ़ना है, वे पढ़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Bettiah News: 2025 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA लड़ेगा चुनाव, दो तिहाई से ज्यादा बहुमत से बनेगी सरकार- दिलीप जायसवाल

बता दें कि नियम संशोधन के बाद असम विधानसभा में अब शुक्रवार को स्थगन प्रावधान के बिना हर दिन सुबह 9:30 बजे कार्यवाही शुरू होगी. यह निर्णय चल रहे सत्र के अंतिम दिन लिया गया. आदेश के एक अंश में कहा गया, असम विधानसभा के गठन के बाद से, शुक्रवार को विधानसभा की बैठक सुबह 11 बजे स्थगित कर दी जाती थी, ताकि मुस्लिम सदस्य नमाज के लिए जा सकें. मुस्लिम सदस्यों के नमाज से वापस आने के बाद दोपहर के भोजन के बाद व‍िधानसभा की कार्यवाही फिर शुरू होती थी. अन्य दिनों में सदन की कार्यवाही, धार्मिक उद्देश्यों के लिए बिना किसी स्थगन के चलती थी.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला किया. आरक्षण और जातीय जनगणना को लेकर एक सितंबर को होने वाले धरने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि तेजस्वी यादव एक्टिव हो गए हैं, लेक‍िन इसके पहले वे दिखाई नहीं दे रहे थे.

लोकसभा चुनाव के बाद वो कहां थे क्या कर रहे थे ? यह उनकी पार्टी का मामला है, लेकिन अब एक्टिव हो गए हैं. उनकी पार्टी को पूरा संघर्ष करना चाहिए, देर से शुरू किया है, लेकिन दुरुस्त किया है. वो प्रदर्शन करें, कौन रोक रहा है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Read More
{}{}