trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02000985
Home >>Bihar-jharkhand politics

DNA पॉलिटिक्स PM मोदी ने शुरू की, BJP किस मुंह से सवाल कर रही: मृत्युंजय तिवारी

Bihar News: जदयू प्रवक्ता हिमराज राम (JDU Spokesperson Himraj Ram) ने कहा कि इनको बिहारी अस्मिता से मतलब नहीं है. इनको बस सियासत करनी है.

Advertisement
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 08, 2023, 04:32 PM IST

Bihar News: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के डीएनए वाले बयान पर सियासत तेज हो गईं है. भारतीय जनता पार्टी इसे बिहारी का अपमान बता रही है, तो राजद और जदयू ने बीजेपी पर पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने कहा कि बिहार के DNA पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता है. देश के दूसरे राज्यों में जो तरक्की और विकास हो रहा है उसमें बिहारियों का योगदान है. 

आज बीजेपी (BJP) किस मुंह से सवाल कर रही है?
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (RJD Spokesperson Mrityunjay Tiwari) ने आगे कहा कि बिहारी इतने मेहनत करते है कि अपने मेहनत के दम पर दूसरे राज्यों में अपनी छाप छोड़ रहे हैं और उन राज्यों के विकास में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं, लेकिन DNA पर सवाल तो सबसे पहले प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार पर उठाया था. DNA पॉलिटिक्स तो BJP के नेता नरेंद्र मोदी ने शुरुआत की है. बीजेपी (BJP) उस समय क्यों नहीं बोल रही थी? आज बीजेपी (BJP) किस मुंह से सवाल कर रही है?

ये भी पढ़ें:बिहार के बाहर रैली करेंगे सीएम, बीजेपी ने बताया राजनीतिक रूप से डेड हैं नीतीश कुमार

बीजेपी बस सियासत करती है: जदयू
जदयू ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. जदयू प्रवक्ता हिमराज राम (JDU Spokesperson Himraj Ram) ने कहा कि इनको बिहारी अस्मिता से मतलब नहीं है. इनको बस सियासत करनी है. नरेंद्र मोदी (Naredra Modi) ने बिहारी DNA पर सवाल उठाया था. बीजेपी (BJP) को पहले इस बात को याद करना चहिए. जदयू प्रवक्ता हिमराज राम (JDU Spokesperson Himraj Ram) ने कहा कि कभी गोवा के मुख्यमंत्री बिहारी के बारे में अपशब्द का प्रयोग करते हैं उसे समय भारतीय जनता पार्टी के लोगों को ख्याल नहीं आया था.

रिपोर्ट: सन्नी

ये भी पढ़ें:'रेवंत रेड्डी से माफी मंगवाएं मुख्यमंत्री...', बीजेपी का सीधे नीतीश कुमार पर वार

Read More
{}{}