Home >>Bihar-jharkhand politics

Manish Kashyap: मनीष कश्यप ने भ्रष्टाचार पर अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, CM नीतीश के साथ PM मोदी को भी खूब रेला

Manish Kashyap News: मनीष कश्यप ने कहा कि बिहार में 11 दिन में 5 पुल गिरा, दिल्ली में एयरपोर्ट का छत उड़ गया, अयोध्या में राम पथ धंस गया !! कट्टर ईमानदारी कट्टर भ्रष्टाचारी में क्यों बदल गया? मनीष ने पूछा कि इस सबके लिए अब किससे सवाल पूछा जाए- राहुल गांधी से या तेजस्वी यादव से?

Advertisement
मनीष कश्यप
Stop
K Raj Mishra|Updated: Jun 29, 2024, 07:18 AM IST

Manish Kashyap News: बिहार के यूट्यूबर और बीजेपी नेता मनीष कश्यप ने भ्रष्टाचार पर अपनी ही सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने बिहार में लगातार गिर रहे पुलों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा, तो वहीं अयोध्या में रामपथ के धंसने और दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की छत गिरने पर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं छोड़ा. मनीष कश्यप ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट करके पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को खूब सुनाया. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बिहार में 11 दिन में 5 पुल गिरा, दिल्ली में एयरपोर्ट का छत उड़ गया, अयोध्या में राम पथ धंस गया !! कट्टर ईमानदारी कट्टर भ्रष्टाचारी में क्यों बदल गया? मनीष ने पूछा कि इस सबके लिए अब किससे सवाल पूछा जाए- राहुल गांधी से या तेजस्वी यादव से?

 

वीडियो में मनीष कश्यप ने कहा कि दिल्ली वाले को एक ही बारिश में हार्ट अटैक आ गया. दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट का छत गिर गया. ये भ्रष्टाचार की वजह से गिरा, बेईमानी की वजह से गिरा या इस देश के कट्टर ईमानदार नेताओं की ईमानदारी की वजह से गिरा. अयोध्या में रामजी को चूना लगाने वाले ठेकेदार ने रामपथ में ही चूना लगा दिया. साथ ही बिहार ने एक और कीर्तिमान रच दिया. 11 दिन में 5 पुल बिहार में गिरा. पांचवां पुल मधुबनी में गिरा. इस दौरान मनीष कश्यप ने पीएम मोदी का एक ट्वीट भी दिखाया, जिसमें पीएम मोदी भ्रष्टाचार पर हमला कर रहे हैं. मनीष कश्यप ने कहा कि इन सबके बीच में सवाल किससे किया जाए. राहुल गांधी, तेजस्वी यादव या अरविंद केजरीवाल से पूछे. 

ये भी पढ़ें- JDU Executive Meeting: नीतीश कुमार क्या फिर कुछ बड़ा करने वाले हैं? JDU कार्यकारिणी बैठक को लेकर सियासी पारा चढ़ा

बता दें कि खुद को सन ऑफ बिहार कहने वाले मनीष कश्यप ने लोकसभा चुनाव के ठीक पहले ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. इससे पहले वो पश्चिमी चंपारण सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले थे, लेकिन बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने अपना इरादा बदल दिया था.  मनीष कश्यप उस समय चर्चा में आए थे, जब फर्जी वायरल वीडियो मामले में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. मनीष को करीब नौ महीने जेल में बिताने पड़े थे. 

{}{}