trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01993537
Home >>Bihar-jharkhand politics

Lok Sabha Elections 2024: JDU में लोकसभा टिकट को लेकर लड़ाई, MLC और MLA में बयानबाजी शुरू

Lok Sabha Elections 2024: बांका के हाई स्कूल कटोरिया के मैदान में मंचासीन सह मुख्य अतिथि भागलपुर प्रक्षेत्र के विधान पार्षद विजय कुमार सिंह ने जनता को संबोधित किया.

Advertisement
JDU में लोकसभा टिकट को लेकर लड़ाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 12:05 PM IST

Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव होने में अभी वक्त है, लेकिन नेता अपनी दावेदारी पेश करना शुरू कर चुके हैं. ताकि पार्टी उन्हें टिकट दे और वह लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सके. इसी क्रम में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में दो नेताओं के बीच राजनैतिक लड़ाई शुरू हो गई है. जेडीयू एमएलसी और जेडीयू विधायक ने लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए अपना-अपना दावा पेश किया है.

दरअसल, 2 दिसंबर, 2023 दिन रविवार को जन अधिकार सह सम्मेलन कार्यक्रम के तहत बांका के हाई स्कूल कटोरिया के मैदान में मंचासीन सह मुख्य अतिथि भागलपुर प्रक्षेत्र के विधान पार्षद विजय कुमार सिंह ने जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बांका लोकसभा से गिरधारी यादव ही चुनाव लड़ेंगे. यह बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई है. उन्होंने कहा कि बांका में गिरधारी यादव को चुनाव लड़ने का दवा ठोक रहा हूं नहीं तो क्रांति आ जाएगी.

ये भी पढ़ें:शीतकालीन सत्र को लेकर विपक्ष से PM मोदी की अपील, बोले- सदन में ना निकालना गुस्सा

इसी बात को लेकर बांका के बेलहर के जदयू विधायक मनोज यादव ने एमएलसी विजय कुमार सिंह की बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह इंडिया गठबंधन की नींव नीतीश कुमार ने रखा है जो भी तय होगा, महागठबंधन करेगी. उन्होंने कहा कि विजय सिंह कौन होता है दावा ठोकने वाला? गिरिधारी यादव ही प्रत्याशी वहां के होंगे. विजय सिंह के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी रोटी सेंकने के लिए नेता कुछ से कुछ बोलते जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:रमन सिंह फिर से या कोई और बनेगा मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ में CM पद की रेस में 5 नेता

जदयू विधायक मनोज यादव ने कहा कि यह अशोभनीय है. अगर जदयू बांका सीट देंगे तो मैं भी एक लोकसभा का प्रत्याशी हूं. मैं भी चुनाव लड़ सकता हूं. इसलिए जो भी खुले मंच पर भाषण दिया है उसका घोर निंदा करता हूं. अच्छे लोगों के मुख से यह सब बात अच्छी नहीं लगती है.

रिपोर्ट-बीरेंद्र बांका

Read More
{}{}