trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01940289
Home >>Bihar-jharkhand politics

Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की उठी मांग, जेडीयू मंत्री जमा खान ने कही बड़ी बात

Bihar News : मो. जमा खान ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की संभावना के बारे में भी बात की. वे कहते हैं कि नीतीश कुमार एक ईमानदार छवि वाले नेता हैं और उनका देश के सभी वर्गों के लोगों के साथ समर्थन है.

Advertisement
Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की उठी मांग, जेडीयू मंत्री जमा खान ने कही बड़ी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 01, 2023, 10:32 PM IST

Lok Sabha Election 2024 : चुनावी मौसम में बिहार में सियासी गर्माहट तेजी से बढ़ रही है. बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमा खान ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पार्टी के नेता नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की है. वे कहते हैं कि नीतीश कुमार में कोई व्यक्तिगत उद्देश्य नहीं है और वह बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं.

मो. जमा खान ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में काफी विकास का काम किया है और उनकी ईमानदारी छवि है. वे बताते हैं कि उन्होंने कभी भी नहीं कहा कि वे प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, लेकिन उनके समर्थनकर्ता चाहते हैं कि वे आगे बढ़ें. वे बीजेपी पर भी हमला करते हैं और कहते हैं कि वे सिर्फ विरोध करते हैं और धार्मिक बातें उठाते हैं. उनके अनुसार यह बिना किसी आधार पर किया गया है और जनता 2024 में इसका सबक सिखाएगी.

मो. जमा खान ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की संभावना के बारे में भी बात की. वे कहते हैं कि नीतीश कुमार एक ईमानदार छवि वाले नेता हैं और उनका देश के सभी वर्गों के लोगों के साथ समर्थन है. उनके अनुसार नेता को नवजवानों के भाईचारा और मोहब्बत को जोड़ने की क्षमता होनी चाहिए. इस बयान से स्पष्ट होता है कि बिहार में सियासी माहौल में बदलाव हो रहा है और नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की मांग बढ़ रही है. इसके अलावा मो. जमा खान ने बीजेपी को भी आलोचना की है और कहा है कि वे सिर्फ विरोध करते हैं और धार्मिक बातें उठाते हैं, जो कि जनता को परेशान कर रहा है.

इस बयान से स्पष्ट होता है कि नीतीश कुमार के समर्थनकर्ता उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में बढ़ रहे हैं और उनकी ईमानदारी और विकास के प्रति विश्वास करते हैं. आगे देखना होगा कि कैसे यह सियासी मौसम में नए मोड़ का आरंभ कर सकता है.

ये भी पढ़िए-  Bathua Ke Fayde : आपके लिए 'अमृत' के बारबर है ये हरा पत्ता, जाड़ेभर खाएं और गर्मी में तंदरुस्त रहें

 

Read More
{}{}