trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02032951
Home >>Bihar-jharkhand politics

JDU Rashtriya Parishad Meeting Live: जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में आया प्रस्ताव, CM नीतीश के अध्यक्ष बनने पर लगी मुहर

JDU Rashtriya Parishad Meeting Live: जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बैठक में नीतीश कुमार को ही पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस तरह से नीतीश कुमार अब बिहार के मुख्यमंत्री के साथ-साथ पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

Advertisement
जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 29, 2023, 05:33 PM IST
LIVE Blog

JDU Rashtriya Parishad Meeting Live: दिल्ली में जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक शुरू जारी है. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह सहित जेडीयू के कई बड़े नेता मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक, बैठक में ललन सिंह ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बैठक में नीतीश कुमार को ही पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. अब 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही पार्टी की कमान संभाल सकते हैं. जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से एकजुट है. ललन सिंह और नीतीश कुमार के बीच किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. 

Read More
{}{}