trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01740010
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar News Live Today: जमीन से नहीं जेडीयू से हुई थी जीतनराम मांझी की उत्पति, नीतीश के मंत्री का हम सुप्रीमो पर तगड़ा अटैक

Bihar Jharkhand News Live Updates 16th June 2023: बिहार और झारखंड की अपडेट न्यूज आपको यहां मिलेगी. बिहार में आज नीतीश कुमार की कैबिनेट का विस्तार होने जा रहा है. रत्नेश सदा को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी. वहीं रामगढ़ के भरकुंडा में कोयले के स्टाॅक की ईडी जांच कराई जाएगी. 

Advertisement
बिहार-झारखंड न्यूज लाइव
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 16, 2023, 06:39 PM IST
LIVE Blog

Bihar Jharkhand News Live Updates 15th June 2023 in hindi: नीतीश कुमार की कैबिनेट का शुक्रवार को विस्तार किया जाएगा. संतोष मांझी के इस्तीफे के बाद से खाली हुई सीट पर जेडीयू के रत्नेश सदा को मंत्री बनाया जाएगा. राजभवन में एक सादे समारोह में रत्नेश सदा को पद और गोपनीयता की शपथ राज्यपाल दिलाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बालासोर हादसे में बिहार के मृतकों और घायलों के लिए अनुदान देने का ऐलान किया है. मुजफ्फरपुर से खबर है कि बिपरजाॅय चक्रवाती तूफान के चलते 18 जून को चलने वाली गाड़ी संख्या 19270 मुजफ्फरपुर पोरबंदर एक्सप्रेस को कैंसिल कर दिया गया है. वहीं श्रावणी मेले के लिए भागलपुर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. श्रद्धालुओं के लिए समुचित व्यवस्था शुरू कर दी गई है. कांवरिया पथों पर लगाए गए अवैध दुकानों को जिला प्रशासन ने हटवा दिया है.

Read More
{}{}