trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01823576
Home >>Bihar-jharkhand politics

Lok Sabha Election 2024: 'नीतीश कुमार ही बनेंगे PM...', लालू यादव की पार्टी के इस बड़े नेता का दावा, BJP पर साधा निशाना

राजद नेता ने कहा कि बिहार ने प्रथम राष्ट्रपति दिया था. अब मेरी व्यक्तिगत चाहत है कि प्रधानमंत्री भी बिहार का बने. पार्टी समेत हर कोई चाहता है कि बिहार का ही प्रधानमंत्री बने.

Advertisement
K Raj Mishra|Updated: Aug 14, 2023, 06:28 AM IST

Lok Sabha Election 2024: विपक्ष की ओर से पीएम बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार को अब लालू यादव की पार्टी के दिग्गज नेता भाई वीरेंद्र का साथ मिल गया है. राजद नेता भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि आने वाले वक्त में नीतीश कुमार ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि जब-जब बिहार के लोग अगुवाई करते हैं तो देश में परिवर्तन होता है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब से 'इंडिया' गठबंधन बना है, तब से एनडीए वाले घबराहट में हैं. उन्होंने कहा कि बिहार ने प्रथम राष्ट्रपति दिया था. अब मेरी व्यक्तिगत चाहत है कि प्रधानमंत्री भी बिहार का बने. पार्टी समेत हर कोई चाहता है कि बिहार का ही प्रधानमंत्री बने.

उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार बिहार के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार से शुरुआत हो चुका है कि बीजेपी हटाओ और देश बचाओ. निश्चित रूप से इसलिए बीजेपी हटेगी और देश बचेगा. विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री के दावेदार के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार ने ही विपक्षी एकता को एक मंच पर लाने की अगुवाई की है, तो जाहिर है कि प्रधानमंत्री भी बिहार से बनेगा. हालांकि, इसके बाद उन्होंने कहा कि अभी देश के लोग चाहते हैं किसी भी तरह से बीजेपी हटे और कोई भी प्रधानमंत्री बने.

ये भी पढ़ें- 'दरभंगा में दी गई 81 एकड़ जमीन वापस क्यों ली गई ?', एम्स को लेकर सुशील मोदी ने साधा बिहार सरकार पर निशाना

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर वार करते हुए राजद नेता ने कहा कि सम्राट चौधरी सिर्फ टीआरपी में रहने के लिए अनर्गल बयान देते रहते हैं. इस बार बिहार ही नहीं बल्कि देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि बिहार में एनडीए को हटाकर 'इंडिया' सभी सीटों पर चुनाव जीतने का काम करेगी. 2024 के चुनाव के बाद खुद बीजेपी ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर से कान पकड़कर हटाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अबतक बिहार को सिर्फ ठेंगा दिखाने का ही काम किया है. ये सभी तलवे चाटने वाले लोग हैं, इनको बिहारी कहलाने का कोई हक नहीं है.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1822969","source":"Bureau","author":"","title":"Darbhanga AIIMS को लेकर Tejashwi Yadav के बयान पर भड़के सांसद Gopalji Thakur","timestamp":"2023-08-13 20:19:19","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Darbhanga AIIMS Controversy: दरभंगा एम्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के मीडिया में बयान के बाद सांसद गोपाल जी ठाकुर नाराज हो गये. दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने तेजस्वी यादव द्वारा दरभंगा एम्स के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान और ट्वीट को सफेद झूठ और जनता को गुमराह करने वाला बयान बताया. उन्होंने तेजस्वी यादव को सलाह देते हुए कहा कि पहले उन्हें दरभंगा एम्स के बारे में पूरी जानकारी लेनी चाहिए फिर इस पर बयान देना चाहिए.

\n","playTime":"PT1M30S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/xQFHHLVJqDXwtlKp.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/mp-gopalji-thakur-furious-over-tejashwi-yadav-statement-regarding-darbhanga-aiims/1822969","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/08/13/2050609-pic-27.jpg?itok=8yEgCBIm","section_url":""}
{}