trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01826454
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: पीएम मोदी के बयान पर भड़के ललन सिंह, बोले- 'चलनी दूसे सूप के, जिसमें बहत्तर छेद'

Bihar Politics: बिहार में सियासी सरगर्मी इन दिनों तेज हो गई है. इस बीच स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जदयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  पर हमला बोला है. ललन सिंह ने ट्वीट कर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

Advertisement
Bihar Politics: पीएम मोदी के बयान पर भड़के ललन सिंह, बोले- 'चलनी दूसे सूप के, जिसमें बहत्तर छेद'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 15, 2023, 07:58 PM IST

पटना:Bihar Politics: बिहार में सियासी सरगर्मी इन दिनों तेज हो गई है. इस बीच स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जदयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  पर हमला बोला है. ललन सिंह ने ट्वीट कर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जुमला बोलते रहते हैं. तीन दिन पहले ही उन्होंने एनसीपी के नेता पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला बोला था. पीएम ने तब कहा था कि महाराष्ट्र एनसीपी के नेता 70 हजार के घोटाला किए हैं, लेकिन अब वो ऐसा नहीं बोल रहे हैं. परिवारवाद पर बोलते हैं. लेकिन अपनी पार्टी के अंदर भी तो देखें. एक कहावत है न 'चलनी दूसे सूप को, जिसमें बहत्तर छेद'. इसलिए प्रधानमंत्री को अभी बोलने दीजिए. 2024 में उनकी विदाई है.

ललन सिंह नेअपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार पर बोलते समय आप, महाराष्ट्र, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों में बीजेपी और अपने सहयोगी दलों के नेताओं के ऊपर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. अपनी पार्टी के परिवारवाद पर आप क्यों चुप्पी साध लेते हैं? प्रधानमंत्री मोदी की वैसे, 2024 में विदाई है.'

वहीं ललन सिंह से जब पूछा गया कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह भाषण लाल किले से आखिरी भाषण है. ललन सिंह से इस पर का कि यह तो स्वाभाविक बात है. अभी 2023 चल रहा है और 2024 में होने वाले चुनाव के बाद उनकी विदाई तय है. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी आज लाल किले से संबोधन करते समय राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा और 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर भविष्यवाणी भी की. अपने संबोधन के आखिरी हिस्से में पीएम मोदी ने कहा कि 2024 में एक बार फिर से वापसी करेंगे. इस बात को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 25 दिन पहले बना था पिता, फिर इस वजह से चचेरे भाई ने पीट-पीटकर ले ली जान                                                                                                   

Read More
{}{}