trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01335645
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar: केसी त्यागी ने उठाया राज से पर्दा, कहा- केसीआर से इसलिए नहीं बनी बात

Bihar Politics: बीते 31 अगस्त को तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस नेता के चंद्रशेखर राव एक दिवसीय बिहार के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी. दोनों नेता जब साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तब कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है.

Advertisement
Bihar: केसी त्यागी ने उठाया राज से पर्दा, कहा- केसीआर से इसलिए नहीं बनी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 04, 2022, 08:34 PM IST

पटना:Bihar Politics: बीते 31 अगस्त को तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस नेता के चंद्रशेखर राव एक दिवसीय बिहार के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी. दोनों नेता जब साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तब कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है. दरअसल के चंद्रशेखर राव पत्रकारों के सवालों का जवाब देना चाहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीच में ही उठकर चलने की बात कहते हैं. जबकि केसीआर उन्हें बैठने के लिए कहते हैं. 
 
केसीआर से इसलिए नहीं बनी बात
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ऐसा कई बार हुआ था. इसकी वजह लोगों के समझ में नहीं आ रही थी, लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है. जदयू नेता केसी त्यागी ने इससे पर्दा उठाया है. उन्होंने कहा कि के चंद्रशेखर राव कांग्रेस और भाजपा दोनों के खिलाफ मोर्चा बनाना चाहते हैं. जिसे तीसरा मोर्चा कह सकते हैं, लेकिन जदयू कांग्रेस के साथ विपक्षी एकता चाहती है.  नीतीश कुमार और केसीआर के बीच हुई वाक्ये को लेकर राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई. दरअसल, पत्रकारों ने केसीआर से जब सवाल पूछा कि क्या 2024 में नीतीश कुमार विपक्ष का नेतृत्व करेंगे? क्या नीतीश कुमार 2024 में पीएम पद के उम्मीदवार होंगे? फिर क्या था सीएम नीतीश सवाल सुनते ही असहज हो गए और सीट से उठकर खड़े हो गए. 
 
ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics:हेमंत के विधायक रायपुर से रांची पहुंचे, सदन में कल पेश होगा विश्वास मत
 
सवालों को टालते दिखे नीतीश 
केसीआर नीतीश कुमार को लगातार बैठने के लिए बोलते रहे और वो बैठने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे. इस दौरान केसीआर लगातार कभी नीतीश कुमार का हाथ, तो कभी उनका कुर्ता पकड़ कर उन्हें खींच कर बिठाने की कोशिश करते रहे, लेकिन नीतीश कुमार कुर्सी पर बैठने को तैयार नहीं हुए. बाद में नीतीश बैठ तो गए लेकिन सवालों को टालते दिखे.  केसीआर जब उनसे बैठने के लिए ज्यादा जिद करने लगे तो नीतीश कुमार ने कहा कि , अरे इनके चक्कर में मत पड़िए, इनको 50 मिनट तो दे दिए हैं.  

Read More
{}{}