trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02036358
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: बिहार की सियासत में कर्पूरी जयंती ने चढ़ाया रंग, जेडीयू ने कुछ बोलने से किया इंकार

Bihar Politics: आरजेडी कर्पूरी ठाकुर जंयती समारोह आयोजित करने जा रही है, पटना में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. वहीं जेडीयू ने कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह को रद्द कर दिया है.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 30, 2023, 06:32 PM IST

पटना: Bihar Politics: आरजेडी कर्पूरी ठाकुर जंयती समारोह आयोजित करने जा रही है, पटना में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. वहीं जेडीयू ने कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह को रद्द कर दिया है. जनवरी में कड़ाके की ठंड की आशंका को लेकर समारोह को जेडीयू की तरफ से रद्द किया गया है.लेकिन, इसी ठंड में लालू इस समारोह को मनाएंगे. वहीं अब इसको लेकर अलग-अलग राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आई है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: नए साल पर जदयू पर पूरी तरह से ग्रहण लगा है : गिरिराज सिंह

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा जेडीयू को आरजेडी से ठंड लग रही है, आरजेडी के ठंडापन के चलते जेडीयू को कर्पूरी जयंती रद्द करना पड़ा. वोट बैंक की राजनीत के लिए लालू जी ये काम कर रहे है, अति पिछड़ा समाज को सबसे ज्यादा प्रताड़ित करने वाला आरजेडी कर्पूरी जयंती नही एक नौटंकी करने जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के 'पलटीमार' ट्रैक रिकॉर्ड की वजह से बीजेपी को जगी है उम्मीदें!

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा कर्पूरी ठाकुर हर बिहारी के दिल में बसते हैं,जेडीयू ठंड के बाद उनकी जयंती मनाना चाह रही है और आरजेडी अभी मना रही है लेकिन समझ नहीं आता है की इसके लिए बीजेपी को क्यों परेशानी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना में शराब माफिया की गोली मारकर हत्या

वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा उनकी पार्टी कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाने जा रहा है. कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिले इसका प्रयास जारी है. आरजेडी और हमारे नेता लालू यादव और तेजस्वी यादव कर्पूरी ठाकुर के विचारों आदर्शों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. कर्पूरी ठाकुर के कार्य को आगे बढ़ाने का काम आरजेडी कर रही है. 
(रिपोर्ट- निषेद)

Read More
{}{}