trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02015291
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: बिहार में जंगल राज, अपराधियों को नीतीश-तेजस्वी का संरक्षण : नित्यानंद राय

Bihar Politics: गोपालगंज जिले के थाना दानापुर के मांझा गांव के रहने वाले मंदिर के पुजारी मनोज कुमार की नृशंस हत्या पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने  दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति जताया और प्रशासन से मांग किया कि तुरंत अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 17, 2023, 06:12 PM IST

पटना: Bihar Politics: गोपालगंज जिले के थाना दानापुर के मांझा गांव के रहने वाले मंदिर के पुजारी मनोज कुमार की नृशंस हत्या पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने  दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति जताया और प्रशासन से मांग किया कि तुरंत अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. 

ये भी पढ़ें- Rajyoga: क्या है नीचभंग राजयोग! कैसे बनता है यह योग जो लोगों को बना देता है शासक?

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और पीड़ित परिवार को न्याय दिला कर रहेगी.  राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि अगर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी नहीं हुई तो भारतीय जनता पार्टी चुप नहीं बैठेगी..

उजियारपुर से भाजपा सांसद नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर कानून व्यवस्था को जानबूझकर चौपट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपराधियों की संरक्षक बनी हुई है. अपराध और अपराधियों के तंत्र इतने मजबूत हो गए हैं कि पुलिस और प्रशासन उन्हें छूने की हिम्मत तक नहीं कर पा रहा और यह इसलिए मुमकिन हो पा रहा है क्योंकि सत्ता में बैठे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सीधे-सीधे अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि बिहार में जंगल राज पूरी तरह स्थापित हो चुका है. हत्या, लूट, बलात्कार राज्य में सामान्य बात हो गई है क्योंकि राज्य में कानून का इकबाल खत्म हो गया है और अपराधियों का इकबाल बुलंद हो चुका है. 

नित्यानंद राय ने कहा कि राज्य के 12 करोड लोगों को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार पर से भरोसा खत्म हो चुका है. जल्द ही जनता मुंहतोड़ जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देने का काम करेंगी और हर मुश्किल वक्त में भारतीय जनता पार्टी बिहार के लोगों के साथ मजबूती से डटी और खड़ी है.

Read More
{}{}