trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01687101
Home >>Bihar-jharkhand politics

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने कहा- राज्य में चल रही करप्शन स्टोरी

Jharkhand Politics: झारखंड में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष के तेवर तल्ख हैं. विपक्ष पार्टी लगातार राज्य सरकार को घेरने की कवायद में लगी हुई है.इसी बीच बाबूलाल मरांडी के द्वारा जारी पोस्ट ने बयानबाजी तेज कर दी है.

Advertisement
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने कहा- राज्य में चल रही करप्शन स्टोरी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 09, 2023, 01:43 PM IST

रांची: Jharkhand Politics: झारखंड में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष के तेवर तल्ख हैं. विपक्ष पार्टी लगातार राज्य सरकार को घेरने की कवायद में लगी हुई है.इसी बीच बाबूलाल मरांडी के द्वारा जारी पोस्ट ने बयानबाजी तेज कर दी है. बाबूलाल मरांडी ने झारखंड स्टोरी का कवर पोस्टर और करप्शन के किरदार पर ट्वीट किया तो फिर सत्ता पक्ष भी हमलावर हो गई. बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर झारखंड स्टोरी का कवर पोस्टर और करप्शन के किरदार का जिक्र करते हुए छवि रंजन से लेकर पंकज मिश्रा और सोरेन परिवार को भी कटघरे में खड़ा किया.

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केरला स्टोरी अभी थियेटर में आई है लेकिन झारखंड करप्शन स्टोरी बीते साढे 3 साल से लगातार झारखंड में चल रही है. इसमें कितने किरदार हैं और मुख्यमंत्री के जितने करीबी हैं वह ईडी के स्कैनर में हैं.सोरेन परिवार के बिना यह करप्शन स्टोरी अधूरी है. झारखंड में जो स्टोरी चल रही है उसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट सोरेन परिवार कर रहा है. वहीं बाबूलाल मरांडी के ट्वीट का जवाब देते हुए कांग्रेस ने कहा की बाबूलाल मरांडी मानव प्रवर्तन निदेशालय के प्रवक्ता बन गए. पार्टी में मान्यता नहीं मिली तो हाईकोर्ट ने कार्रवाई करने की बात कही है. इस तरह से हल्की बातें करने वाले बाबू लाल मरांडी को यह पता होना चाहिए कि राज्य इस स्थिति में पहुंची है तो जितने भी नाम है उनमें उनका क्या संबंध था यह बताना चाहिए था.

बाबूलाल मरांडी द्वारा जारी पोस्टर पर तीखा प्रहार करते हुए जेएमएम ने बाबूलाल मरांडी के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी को ही कटघरे में खड़ा किया है. जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि बाबूलाल मरांडी अब क्या प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बन गए हैं. बीजेपी को भारतीय झूठा पार्टी बताते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी ठगों की जमात में शामिल हो गए. साथ उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि गुजरात स्टोरी कब आएगा जो 10 सालों से लूट का सिलसिला चला आ रहा है. सिर्फ 2024 के बाद सरकार बनने दीजिए भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि बड़े चेहरे जेल में नजर आएंगे.

 इनपुट- मनीष मेहता

ये भी पढ़ें- अगर किसी से है दुश्मनी तो खिला दें ये पराठा, बनाने का तरीका देख सहम जाएंगे आप

Read More
{}{}