trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01700497
Home >>Bihar-jharkhand politics

बिहार में मीट-भात की लड़ाई कोर्ट तक पहुंची, जदयू ने सम्राट चौधरी को भेजा लीगल नोटिस

Bihar Politics: बिहार में सियासी पारा इन दिनों चढ़ा हुआ है. एक तरफ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने संसदीय क्षेत्र में मटन पार्टी दिया तो वहीं दूसरी तरफ सम्राट चौधरी ने यह कह दिया कि वह शराब भी चली थी.

Advertisement
बिहार में मीट-भात की लड़ाई कोर्ट तक पहुंची, जदयू ने सम्राट चौधरी को भेजा लीगल नोटिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 18, 2023, 09:51 AM IST

पटना:Bihar Politics: बिहार में सियासी पारा इन दिनों चढ़ा हुआ है. एक तरफ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने संसदीय क्षेत्र में मटन पार्टी दिया तो वहीं दूसरी तरफ सम्राट चौधरी ने यह कह दिया कि वह शराब भी चली थी. उसके बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रमाण हो तो दे नहीं तो लीगल नोटिस भेजेंगे और हुआ वही.  अब सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजा गया है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के द्वारा दिया गया बयान अब सत्ता पक्ष को चुभने लगा है. कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा की JDU ने लीगल नोटिस भेजकर सही किया है. राजनीति में भाषा की दरिद्रता बिल्कुल नहीं होनी चाहिए और ऐसे नेता सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसे बयान देते रहते हैं.

वहीं पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा अनर्गल बयान देना उचित नहीं है. राजनीतिक परिस्थिति में बीजेपी के लोग खत्म हो चुके हैं सम्राट चौधरी को मटन पार्टी पर जो लीगल नोटिस दिया गया है वह उचित है. राजनीतिक स्थिति में बीजेपी का दिवालियापन कर्नाटक चुनाव के बाद हो गया है. इन लोगों का राजनीतिक नशा उतर चुका है इस कारण से यह लोग फ्रस्ट्रेशन में इस तरह के बयान देते हैं. वहीं जदयू के प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी या नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा यह दोनों का कर्नाटक चुनाव के बाद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. मानसिक रूप से यह लोग दिवालियापन हो चुके हैं उनका इलाज जेडीयू करेगा. बीजेपी इन दोनों नेताओं का इलाज कांके में कराए तो ज्यादा बेहतर होगा.

वहीं बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा लीगल नोटिस वह लोग भेजें लेकिन जांच का विषय है. जांच क्यों नहीं कराया गया मुंगेर के आयोजक सहित जो प्रमुख जेडीयू के पदाधिकारी है हम लोगों ने मांग किया जाकर उनका ब्लड का जांच किया जाए. लेकिन सरकार की मंशा ठीक नहीं है सब कुछ जानते हैं. जेडीयू के नोटिस से बीजेपी डरने वाली नहीं है. चुनौती है मेरा कि नीतीश कुमार के आसपास बैठने वाले लोग जो है उनका भी ब्लड जांच हो जाए दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा कि कौन शराब का सेवन करते हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार के 21 जिलों में बारिश-बिजली का अलर्ट, इन जिलों को अभी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत

 

 

Read More
{}{}