trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01841074
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics News: JDU विधायक ने बोल दी ऐसी बात, जो चुभ सकती है CM नीतीश कुमार को, पढ़ें पूरी खबर

Bihar Politics News: गोपाल मंडल ने कहा, बिहार की जनता और मैं खुद चाहता हूं कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनें. गोपाल मंडल का यह भी कहना है कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहिए. नीतीश कुमार ने उन्हें मौखिक रूप से ताज पहना दिया है. मंडल ने यह भी कहा कि जिस तरह से लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी देवी को सीएम बनाया था, उसी तरह से तेजस्वी यादव को भी मुख्यमंत्री बनना चाहिए. 

Advertisement
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (File Photo)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 25, 2023, 04:15 PM IST

Bihar Politics News: जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल ने ऐसी बात कही है, जिससे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बांछें खिल जाएंगी पर यही बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को चुभ सकती है. जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने कहा, तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि जब जेडीयू के किसी नेता के पास वोट ही नहीं बचेगा तो सीएम कहां से बनेगा. गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार दुनिया को चलाते हैं. 

बता दें कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयानों के चलते अकसर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी ही पार्टी को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे उनकी पार्टी ही असहज हो सकती है. तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर दिए गए बयान से राजद और लालू परिवार तो खुश होगा ही लेकिन नीतीश कुमार और ललन सिंह के लिए यह बयान शर्मिंदगी वाला है. इसका कारण यह है कि अपना ही विधायक पार्टी को लेकर किस तरह की राय रखता है, यह ज्यादा तकलीफदेह हो सकता है. 

ये भी पढ़ें: तेजस्वी के ट्वीट पर बिहार की सियासत गर्म! राज्यसभा सांसद ने कहा-ओछी मानसिकता

गोपाल मंडल ने कहा, बिहार की जनता और मैं खुद चाहता हूं कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनें. गोपाल मंडल का यह भी कहना है कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहिए. नीतीश कुमार ने उन्हें मौखिक रूप से ताज पहना दिया है. मंडल ने यह भी कहा कि जिस तरह से लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी देवी को सीएम बनाया था, उसी तरह से तेजस्वी यादव को भी मुख्यमंत्री बनना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: अच्छे से हो रही शिक्षकों की बहाली, बेचारे लालू यादव को तंग किया जा रहा है: नीतीश

जदयू की ओर से अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार के सवाल पर उन्होंने कहा, लालू प्रसाद यादव के पास वोट ज्यादा है और जदयू के किसी नेता को उम्मीदवार बनाया जाएगा और उनके पास वोट ही नहीं होगा तो वह मुख्यमंत्री कैसे बनेंगे.

रिपोर्ट: अश्विनी कुमार

Read More
{}{}