trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01637218
Home >>Bihar-jharkhand politics

अमित शाह के बयान पर जदयू का पलटवार, ललन सिंह बोले- दिन में 10 बार राज्यपाल से बात करें

Lalan Singh: बिहार के नवादा में गृहमंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए भाषण पर जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गृहमंत्री के भाषण पर ललन सिंह ने ट्वीट किया और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है.

Advertisement
अमित शाह के बयान पर जदयू का पलटवार, ललन सिंह बोले- दिन में 10 बार राज्यपाल से बात करें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 03, 2023, 10:37 AM IST

पटना:Lalan Singh: बिहार के नवादा में गृहमंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए भाषण पर जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गृहमंत्री के भाषण पर ललन सिंह ने ट्वीट किया और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है. ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, देश के माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,नवादा में आपके भाषण से स्पष्ट है कि बड़का झुट्ठा पार्टी (BJP) हताश हो गई है और बौखलाहट में है। आप महामहीम राज्यपाल से रोज दिन में 10 बार बात कीजिए हम लोगों को क्यों तकलीफ होगी...? बंगाल, केरल और महाराष्ट्र में लोग गवाह हैं, सब देख चुके हैं कि राज्यपाल जैसी संस्था का राजनीतिक उपयोग आपलोग किस तरह करते हैं.

अपना आवास राजभवन में ही रख लीजिए

इसके साथ ही अमित को सलाह देते हुए कहा कि आप चाहें तो 2024 लोकसभा चुनाव तक अपना आवास राजभवन में ही रख लीजिए. परिणाम आपको 2015 वाला ही मिलेगा. 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा, बिहार से बड़का झुट्ठा पार्टी को शून्य ही मिलेगा. बता दें कि बिहार में रामनवमी के दिन से ही जारी हिंस को लेकर अमित शाह ने नवादा का जनसभा में कहा था कि 2025 में बीजेपी के सत्ता में आते ही सभी दंगाइयों को ‘उल्टा लटका’ कर सीधा कर दिया जाएगा.

बीजेपी डूबती नाव

ललन सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि माननीय गृह मंत्री जी, जुमलों और झूठे वादों के कारण भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है. चुनाव पूर्व जनता से किए गए वादों को सत्ता में पहुंचते जुमला कहते हैं, महंगाई पर चर्चा नहीं होती है. बेरोजगारी दूर करना तो छोड़िए सब सरकारी सेवाओं में नियुक्तियों पर प्रतिबंध लगा देना और देश के सबसे बड़े ₹ 81000 करोड़ के कार्पोरेट घोटाले पर मौन व्रत धारण कर लेने वाली पार्टी की तरफ कोई देखेगा भी क्यों ? और हां, आपके पास कोई आवेदन लेकर गया है क्या कभी ? भाजपा के साथ जाने की सोचने की बात ही छोड़ दीजिए. बड़का झुट्ठा पार्टी एक डूबती नाव है, जिसका 2024 में डूबना निश्चित है.

ये भी पढ़ें- सासाराम में आज सुबह-सुबह फिर से हुई बमबाजी, SSB जवानों ने किया फ्लैगमार्च

Read More
{}{}