trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02375050
Home >>Bihar-jharkhand politics

Jan Suraj: प्रशांत किशोर की पार्टी से जुड़ेंगी पूर्व IPS काम्या मिश्रा! देखिए 'जन सुराज' से अभी तक कितने IAS-IPS अधिकारी जुड़े

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर अपने साथ पूर्व आईएएस, पूर्व आईपीएस, डॉक्टर, इंजीनियर, प्रोफेसर और अन्य बुद्धिजीवियों को बड़ी संख्या में जोड़ रहे हैं. उन्होंने पूर्व आईएएस-आईपीएस अधिकारियों की एक टीम बनाई है, जो पार्टी का संविधान तैयार करेगी.

Advertisement
प्रशांत किशोर
Stop
K Raj Mishra|Updated: Aug 08, 2024, 08:47 PM IST

Prashant Kishor News: बिहार के सियासी गलियारों में इन दिनों दो लोगों की खूब चर्चा हो रही है. एक हैं- जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर और दूसरी- आईपीएस पोस्ट से इस्तीफा देने वाली काम्या मिश्रा. प्रशांत किशोर आगामी 2 अक्टूबर को पार्टी लॉन्च करने वाले हैं. पार्टी के नियम, संगठन, उद्देश्य और सिंबल से लेकर हर चीज की तैयारी तेज कर दी है. पार्टी लॉन्च करने से पहले प्रशांत किशोर पूरे बिहार की पदयात्रा करने में लगे हैं. वहीं पूर्व IPS अधिकारी काम्या मिश्रा के बारे में खबर मिल रही है कि वे अब प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज में शामिल हो सकती हैं. हालांकि, उनकी ओर से अभी तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है. आईपीएस काम्या मिश्रा ने निजी कारणों से इस्तीफा देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार को वक्त नहीं दे पा रही थीं, इसलिए यह नौकरी छोड़ रही हैं.

वैसे काम्या मिश्रा ने भले ही अभी तक जन सुराज को ज्वाइन नहीं किया हो, लेकिन पीके के साथ पूर्व आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की एक टोली है, जो हर कदम पर उनका साथ दे रहे हैं. अपनी पार्टी को दूसरी पार्टी से अलग दिखाने के लिए पीके ने 6 दिग्गजों की टीम बनाई है. इस टीम में शामिल सभी सदस्य आईएएस-आईपीएस अधिकारी रह चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पटना के स्लम एरिया में अचानक पहुंचे ACS एस सिद्धार्थ, बच्चों का स्कूल भेजने को कहा

पीके की स्पेशल-6

अरविंद कुमार सिंह (पूर्व IAS अधिकारी)
राकेश मिश्रा (पूर्व IPS अधिकारी)
ललन जी (पूर्व IAS अधिकारी)
राम विलास पासवान (पूर्व IAS अधिकारी)
अजय कुमार द्विवेदी (पूर्व IAS अधिकारी)
सुरेश कुमार वर्मा (पूर्व IAS ऑफिसर)

Read More
{}{}