trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01785699
Home >>Bihar-jharkhand politics

'INDIA' बनाम भारत में करोड़ों गरीब-पिछड़े 'भारत' के साथ- सुशील मोदी

INDIA vs Bharat: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्ट और परिवारवादी विपक्षी दलों के मंच का नाम 'INDIA' रखने से इनकी खोटी नीयत छिपने वाली नहीं है.इनके इलीट, पश्चिम-प्रभावित और हिंदू-विरोधी 'INDIA' को करोड़ों गरीबों, पिछड़ों का संस्कृतिनिष्ठ भारत 2024

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 18, 2023, 09:37 PM IST

पटना: INDIA vs Bharat: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्ट और परिवारवादी विपक्षी दलों के मंच का नाम 'INDIA' रखने से इनकी खोटी नीयत छिपने वाली नहीं है.इनके इलीट, पश्चिम-प्रभावित और हिंदू-विरोधी 'INDIA' को करोड़ों गरीबों, पिछड़ों का संस्कृतिनिष्ठ भारत 2024 में मुंहतोड़ जवाब देगा. इंडिया बनाम भारत मैच में जीत भारत की होगी. 

सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद और चिटफंड घोटाले में लिप्त ममता बनर्जी जैसे दागी लोग जहां जुटे हैं, उस नए मॉल का नाम बदल लेने से खोटा माल खरा सोना नहीं हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता का नाम 'INDIA', भाजपा का तंज, इंडिया को लूटने वाले ने ही अपना नाम इंडिया रख लिया

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में सबसे बड़ी किरकिरी तो नीतीश कुमार की हुई. उन्हें फर्जी 'INDIA' का संयोजक न बनाये जाने से नाराज होकर पहले ही बैठक से निकल लेना पड़ा. वे प्रेस कांफ्रेंस में नहीं थे. बेंगलुरु में नीतीश-विरोधी पोस्टर भी लगाये गए थे, जबकि वहां सरकार कांग्रेस की है. 

वहीं सुशील मोदी ने कहा कि इन दलों की पटना बैठक में इसी तरह नाराज होकर दिल्ली लौट गए थे. जो लोग चुनाव से पहले न मन मिला पा रहे हैं, न एक चेहरा तय कर पाए, वे देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई चुनौती नहीं दे पाएंगे. 

विपक्षी महागठबंधन का नाम 'इंडिया' रखने को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट पर लिखा कि INDIA का मुक़ाबला एनडीए का भारत करेगा.वहीं इसके बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लिखा कि नीतीश और लालू प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में बिना भाग लिये क्यों निकल गये ?कहीं convenor नहीं बनाने से नाराज़ तो नहीं?

Read More
{}{}