trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01662555
Home >>Bihar-jharkhand politics

माफिया को 'शहीद' बताकर माहौल बिगाड़ने वालों पर सख्ती करे सरकार: सुशील कुमार मोदी

Bihar Politics: पूरे देश में अभी ईद की खुमारी को देखने को मिल रही है.

Advertisement
माफिया को 'शहीद' बताकर माहौल बिगाड़ने वालों पर सख्ती करे सरकार: सुशील कुमार मोदी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 21, 2023, 06:55 PM IST

पटना:Bihar Politics: पूरे देश में अभी ईद की खुमारी को देखने को मिल रही है. ऐसे में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को ईद की बधाई दी और उन्होंने अपील की है कि समाज उन तत्वों से सावधान रहें, जो वोट बैंक की राजनीति के चलते किसी अपराधी-माफिया को 'शहीद' बताकर अमन-चैन की तहजीब को खतरे में डालते हैं. बता दें कि आज पटना में आज जुमे की नमाज के बाद अतीक अहमद के समर्थन के नारे लगे. जिसके बाद से ही बिहार की राजनीति गर्म हो गई है,

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यूपी के माफिया अतीक अहमद की हत्या बिहार में सामाजिक सौहार्द मिटाने का बहाना न बने , इसके लिए समाज और सरकार को पूरी तरह सतर्क रहना चाहिए. हम नहीं चाहते कि रामनवमी के बाद ईद पर भी किसी प्रकार की गड़बड़ी हो. उन्होंने कहा कि जिस शख्स पर हत्या-अपहरण जैसे संगीन मामले में पिछली गैर-भाजपा सरकारों के समय ही 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हुए थे, उसे किसी मजहब से जोड़ कर नारेबाजी करने वालों की पहचान कर सरकार को तुरंत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

मोदी ने कहा कि महागठबंधन सरकार ने शोभायात्रा और सामूहिक नमाज जैसे मौके पर गड़बड़ी करने वालों के प्रति यदि नरमी नहीं बरती होती, तो उपद्रवी तत्वों का दुस्साहस नहीं बढ़ता. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद उत्तर प्रदेश में जुल्म का पर्याय बन चुका था. फिर भी उसकी हत्या को जायज नहीं ठहराया जा सकता. योगी सरकार ने तुरंत पूरे मामले की न्यायिक जांच के आदेश देकर कानून के प्रति भरोसा जताया है. मोदी ने कहा कि बिहार में मंत्री वृजबिहारी प्रसाद की हत्या पुलिस सुरक्षा और अस्पताल परिसर में हुई थी. वहीं अजीत सरकार और अशोक सिंह (दोनों पूर्व विधायक) की हत्या भी उनके सुरक्षा में रहते की गई थी. ऐसी चुनिंदा घटनाओं पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

इनपुट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- ईद को लेकर नालंदा वासियों को बड़ी राहत, देर रात तक अब खोल सकेंगे दुकान

 

Read More
{}{}