trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01719971
Home >>Bihar-jharkhand politics

कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के घर ED ने चलाया सर्च अभियान, डोरंडा सरकारी आवास सील कर चल रही कमरों की तलाशी

विधायक प्रदीप यादव ने कहां कि सारा रिटर्न दाखिल करता हूं ना कोई मेरे जमीन के कागजात जो भी मेरे पास जमीन है पुश्तैनी है. कहीं से भी कोई भी जांच हो सकता है.  मैं जांच के लिए तैयार हूं मैं साफ-साफ कह सकता हूं सारी कवायद 2024 के चुनाव के लिए हो रही. 

Advertisement
कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के घर ED ने चलाया सर्च अभियान, डोरंडा सरकारी आवास सील कर चल रही कमरों की तलाशी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 01, 2023, 11:21 AM IST

रांची: कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव सहित उनके करीबी के 12 ठिकाने पर राज्य के अलग अलग जगह पर 30 मई को छापेमारी हुई. जिसमें ED ने प्रदीप यादव को डोरंडा सरकारी आवास सील किया था, नोटिस चिपका कर कल बुलाया था जिसके बाद कल दूसरे दिन रांची पहुंचे विधायक प्रदीप यादव ED के अधिकारी के साथ उनके आवश पर सील खोला गया.

विधायक प्रदीप यादव ने कहां कि सारा रिटर्न दाखिल करता हूं ना कोई मेरे जमीन के कागजात जो भी मेरे पास जमीन है पुश्तैनी है. कहीं से भी कोई भी जांच हो सकता है.  मैं जांच के लिए तैयार हूं मैं साफ-साफ कह सकता हूं सारी कवायद 2024 के चुनाव के लिए हो रही.  मैं एक छोटा सा प्याला हूं पूरे देश में यह चीजें चल रही है मिशन 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी सिर्फ विपक्षी नेताओं को टारगेट कर रही है. यहां के सरकार को किस तरह से परेशान किया गया सारी कवायद सारे प्रयास 2024 के चुनाव के मद्देनजर यह सब किया जा रहा है. उसी फिल्म का यह छोटा एपिसोड था केवल जो विरोधी पार्टियां हैं उनके दल के नेता हैं. उन्हीं के घरों तक सारे एजेंशिया क्यों पहुंच रही है.

जांच हो तो सब पर हो जो विरोधी दल के लोग हैं उन्हीं के घर पर सिर्फ छापेमारी हो रही है जितने भी छापे पड़े 96% विपक्षी नेताओं के घरों में हुआ यह तो साफ जाहिर है. आप दमन करना चाहते हैं एक तरफ वोट बैंक बनाने के लिए देश में जो विचार हैं. उनके विचारों को लेकर चलते हैं हिंदू मुसलमानों में नफरत फैलाकर के दूसरा जो बचे कुचे लोग हैं. जिससे भी अपना सकते हो वैसे लोगों को और आप दबाने लोगों का प्रयास करते हैं. राजनीति से बेदखल करने का उसी का यह सब परिणाम है.

इनपुट- अभिषेक भगत

ये भी पढ़िए-  होमगार्ड जवान की पिटाई मामले में डीडीसी असली रानी की बढ़ सकती है मुश्किल, जानें पूरा मामला

 

Read More
{}{}