Home >>Bihar-jharkhand politics

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा को लेकर दरभंगा के सांसद ने की ये खास अपील

Rajnath Singh: राजनाथ सिंह दरभंगा में विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले है. ऐसे में इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर है.

Advertisement
दरभंगा सांसद डॉ गोपाल जी ठाकुर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2024, 09:10 PM IST

दरभंगा: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दरभंगा में प्रस्तावित विशाल जनसभा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं इस जनसभा को लेकर दरभंगा सांसद डॉ गोपाल जी ठाकुर ने लहेरियासराय स्थित अपने  संसदीय कार्यालय पर प्रेस वार्ता किया. सांसद डॉ ठाकुर ने कहा कि 28 फरवरी को दरभंगा संसदीय क्षेत्र के अलीनगर विधानसभा के शिवनगर घाट स्थित हाई स्कूल प्रांगण में देश के केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह जी का भव्य कार्यक्रम एवं जनसभा हो रहा है. इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ता एवं आम लोगों में जबरदस्त उत्साह और खुशी का माहौल व्याप्त है.

उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री का यह कार्यक्रम ऐतिहासिक और अद्वितीय होगा साथ ही सफलता का नया आयाम स्थापित करेगा. बीजेपी कार्यकर्ता इस रैली को ऐतिहासिक और यादगार बनाने में जुटे हुए है. रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी कार्यकर्ता जोश में हैं और काफी उत्साहित हैं. सभी कार्यकर्ता और आम जनता उनके भव्य अगवानी की तैयारी में जुटा है. उन्होंने कहा कि दरभंगा वासियों एवं मिथिला वासियों के लिए गर्व की बात है कि केंद्रीय रक्षा मंत्री मिथिला के केंद्र दरभंगा के दौरे पर आ रहे है. रक्षा मंत्री का यह कार्यक्रम बिहार की जनता एवं कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार करेगी.

उन्होंने सभी एनडीए कार्यकर्ता से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक लोग इस जनसभा में उपस्थित होकर भारत के अमृत काल के विकास यात्रा सहित अन्य विषयों पर रक्षा मंत्री के उद्बोधन को सुने, इसको लेकर गहन जनसंपर्क करें. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता और लोग शामिल हो इसको लेकर सांसद खुद कई दिनों से पूरे संसदीय क्षेत्र में गहन जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आमलोग खासकर महिला,किसान,गरीब, युवा में मोदी सरकार द्वारा देश भर में चलाए जा रहे विभिन्न जनकल्याणकारी योजना एवं देश में हो रहे अभूतपूर्व विकास को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर अटूट विश्वास है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में चलती बस में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी तो सवारियों ने कूद कर बचाई जान

{}{}