trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01395147
Home >>Bihar-jharkhand politics

पटना में छलका शशि थरूर का दर्द, कहा-कुछ लोग नहीं चाहते कांग्रेस में बदलाव

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव 17 अक्टूबर को होना है उससे पहले शशि थरूर आज पटना पहुंचे और अपने समर्थन में वोट देने की अपील की.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 14, 2022, 08:41 PM IST

पटना: Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे सांसद शशि थरूर ने शुक्रवार को पटना पहुंचे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में पार्टी के छोटे कार्यकर्ता ही नजर आए. इसके बाद थरूर ने कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में मीडिया से बात की.

शशि थरूर का छलका दर्द
मीडिया से बात करने के दौरान कांग्रेस सांसद शशि थरूर का दर्द छलक गया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ नेता ऐसे हैं जो नहीं चाहते कि पार्टी में परिवर्तन हो इसलिए वो भाग रहे हैं. थरूर ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए पार्टी में बदलाव जरूरी है. 

कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बनाई दूरी
दरअसल, शशि थरूर अध्यक्ष पद के लिए वोट मांगने शुक्रवार को पटना पहुंचे थे लेकिन उनसे कांग्रेस डेलिगेट्स ने मुलाकात तक नहीं की. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा तक पार्टी कार्यालय में उपस्थित नहीं थे. जबकि जब मल्लिकार्जुन खड़गे पटना आए थे तो तमाम नेता उनके स्वागत में मौजूद थे.

17 अक्टूबर को कांग्रेस का चुनाव
गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव 17 अक्टूबर को होना है. शशि थरूर के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी मैदान में हैं. लेकिन जिस तरह से खड़गे को पार्टी में सहयोग मिल रहा है उससे थरूर नाराज दिख रहे हैं.

थरूर ने जताई नाराजगी
इससे पहले गुरुवार को थरूर ने कहा मेरे प्रचार के दौरान पीसीसी अध्यक्ष समेत तमाम बड़े नेता गायब रहते हैं लेकिन मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ ऐसा नहीं होता है. उन्होंने कहा कि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं लेकिन मुझे नेताओं के व्यवहार में साफ अंतर दिखता है.

Read More
{}{}