trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01993735
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar News: नीतीश कुमार का इलाज कराने की जरूरत, आरसीपी सिंह ने क्यों जताई चिंता

Bihar News: आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा कि पिछले कई दिनों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के बीमार होने के कारण कई सरकारी कार्यक्रमों को रद्द किया गया है.

Advertisement
पूर्व मंत्री केंद्रीय आरसीपी सिंह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 01:35 PM IST

Bihar News: पिछले कई दिनों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) बीमार चल रहे हैं. अब नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के बीमार होने को लेकर भी राजनीतिक गलियारों में जमकर राजनीति हो रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने को लेकर अस्थावां के सोइवा पर पहुंचे. जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा कि पिछले कई दिनों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के बीमार होने के कारण कई सरकारी कार्यक्रमों को रद्द किया गया है. सोमवार को पटना में लगने वाले सीएम के जनता दरबार को भी स्थगित कर दिया गया है. आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं और इस पर भी जेडीयू के लोग पर्दा डाल रहे हैं. यह बात ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें:तेलंगाना में ओवैसी की मुस्लिम राजनीति को झटका, ममता, अखिलेश और तेजस्वी क्या करेंगे?

आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पूरी तरह से स्वस्थ हैं कि नहीं या बिहार की जनता भी जानना चाहती है. उन्होंने (RCP Singh) कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का सही तरीके से इलाज नहीं हो रहा है तो बिहार के 13 करोड़ जनता का इलाज के बारे में कैसे सोच सकते है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश कुमार

ये भी पढ़ें:तीन राज्यों में कांग्रेस की हार ने बिगाड़ा गेम! I.N.D.I.A. में JDU ने की बड़ी डिमांड

Read More
{}{}