trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02041015
Home >>Bihar-jharkhand politics

Nitish Kumar: I.N.D.I.A. के संयोजक बन सकते हैं CM नीतीश, BJP सांसद बोले- मुंगेरी लाल के सपने...

Bihar Politics: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि आजकल नीतीश कुमार जल्दी रूठ जा रहे हैं. इंडी अलायंस की पिछली बैठक से भी नीतीश कुमार नाराज होकर चले आए थे. उन्हें मनाने की कोशिश हो रही है. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 03, 2024, 06:43 AM IST

Bihar Politics: विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. में बिहार के सीएम नीतीश कुमार संयोजक बन सकते हैं. दरअसल, नीतीश कुमार की प्रेशर पॉलिटिक्स काम आती दिख रही है. नीतीश ने जिस तरह से बिहार की राजनीति में खलबली मचाई है, उससे राजद और कांग्रेस दोनों को डर सता रहा है कि कहीं नीतीश कुमार फिर से पलटी ना मार दें. नीतीश को रोकने के लिए उन्हें इंडी अलायंस का संयोजक बनाया जा सकता है. इस तरह की खबरें सामने आने के बाद इस पर बयानबाजी भी शुरू हो गई है. पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने इस खबर को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसा है. 

रूडी ने कहा कि आजकल नीतीश कुमार जल्दी रूठ जा रहे हैं. इंडी अलायंस की पिछली बैठक से भी नीतीश कुमार नाराज होकर चले आए थे. उन्हें मनाने की कोशिश हो रही है. बीजेपी सांसद ने कहा कि इंडी अलायंस में अब बारात ले जाने के लिए दूल्हा ढूंढा जा रहा है, लेकिन यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह एक असफल प्रयास है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई एलायंस टिकने वाला नहीं है. राजद और जदयू की ओर से नीतीश कुमार को पीएम मोदी से ज्यादा लोकप्रिय नेता बताने के सवाल पर रूडी ने कहा कि यह सब मुंगेरी लाल के हसीन सपने हैं. 

ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन ने ईडी को लिखा, मुझ पर क्या हैं आरोप? बार-बार क्यों भेजा जा रहा है समन

वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी का समन भेजे जाने पर बीजेपी सांसद ने कहा कि आजकल भ्रष्टाचार करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत भ्रष्टाचार करने वाले कई लोगों को ईडी का समन जा रहा है. रूडी ने कहा कि अब लोग कार्रवाई से बचकर भाग रहे हैं. ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे हैं. कोई उपासना के लिए चले जा रहे हैं तो कोई पत्नी को चुनाव लड़ाना चाह रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि देश के लोगों ने भ्रष्टाचार को नकार दिया है. यह एक ऐसा विषय है जिससे देश तबाह हो चुका है.

Read More
{}{}