trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02115112
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar News: मुजफ्फरपुर से भैंस पर सवार होकर लालू यादव से मिलने निकले चाचा-भतीजा

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur) के सकरा प्रखंड के विसुनपुर बघनगरी के रहने वाले जितेंद्र राय अपने बुलेट नामक भैस पर सवार होकर अपने चाचा गोनोर राय के साथ पटना लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने के लिए जा रहे है. उन्होंने इस यात्रा का नाम मिलन यात्रा रखा है.

Advertisement
भैंस पर सवार होकर लालू यादव से मिलने निकले चाचा-भतीजा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 17, 2024, 03:41 PM IST

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक चाचा भतीजा ने अपने भोलेनाथ (लालू यादव) से मिलने के लिए भैंस पर सवार होकर पटना के लिए निकले. उन्होंने कहा कि पूरे रास्ते नमक नहीं खाएंगे और दूध दही खाकर अपने भोलेनाथ (Lalu Yadav)  से मिलेंगे. मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur) के सकरा प्रखंड के एक चाचा भतीजा भैस पर सवार हो कर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से मिलने मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से पटना जा रहा है.

मुजफ्फरपुर से पटना जा रहे हैं चाचा-भतीजा
बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur) के सकरा प्रखंड के विसुनपुर बघनगरी के रहने वाले जितेंद्र राय अपने बुलेट नामक भैस पर सवार होकर अपने चाचा गोनोर राय के साथ पटना लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने के लिए जा रहे है. उन्होंने इस यात्रा का नाम मिलन यात्रा रखा है.

यह भी पढ़ें:पिछले चुनाव की सबसे बड़ी और सबसे छोटी जीत, देखें दोनों में था कितने वोटों का अंतर

लालू यादव से मिलकर उन्हें ही मिलने का कारण बताएंगे
भतीजा जितेंद्र राय ने बताया कि वह अपने भगवान यानि कि लालू यादव से मिलकर उन्हें ही मिलने का कारण बताएंगे, जब तक लालू यादव (Lalu Yadav) उनसे नहीं मिलेंगे. तब वह वही पर अपना डेरा जमा कर बैंठे रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: 2019 में NDA के 39 में से 25 सांसदों की जीत का अंतर 2 लाख से ज्यादा, टॉप-3 तो लाजवाब

लालू प्रसाद यादव मिलने के बाद ही करेंगे भोजन 
इस यात्रा में सबसे बड़ी बात यह है कि जितेंद्र राय पूरे यात्रा के दौरान भोजन नहीं करेंगे. केवल दूध-दही के सहारे ही इस यात्रा को पूरा करेंगे और जब लालू यादव (Lalu Yadav) से मुलाकात हो जाएगी तब वे भोजन ग्रहण करेंगे.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें: 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा पर निकालेंगे तेजस्वी यादव, यहां देखें कार्यक्रम

Read More
{}{}