trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01762681
Home >>Bihar-jharkhand politics

Jharkhand: BJP की कोल्हान बैठक में शामिल हुए पूर्व CM रघुवर दास, कार्यकर्ताओं को दिया ये टास्क

बैठक में पूर्व सीएम रघुवर दास, जमशेदपुर के सांसद बिद्युत बरन महतो और झारखंड प्रदेश महामंत्री सह बैठक प्रभारी बालमुकुंद सहाय भी शामिल हुए. बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को 2024 का टारगेट दिया गया.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
K Raj Mishra|Updated: Jul 02, 2023, 01:09 PM IST

Jharkhand News: भाजपा की कोल्हान प्रमंडलीय बैठक शहर के बिष्टुपुर स्थित तुलसी भवन के मुख्य सभागार में संपन्न हुई. बैठक में पूर्व सीएम रघुवर दास, जमशेदपुर के सांसद बिद्युत बरन महतो और झारखंड प्रदेश महामंत्री सह बैठक प्रभारी बालमुकुंद सहाय भी शामिल हुए. इस बैठक में पिछले एक महीने से चल रहे महा जनसंपर्क अभियान के तहत संपन्न विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा की गई. जिला प्रभारी सुबोध सिंह गुड्डू ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन के 9 साल पूर्ण होने पर पिछले 1 महीने से कार्यक्रम चले आ रहे थे, उस कार्यक्रम की समीक्षा की जा रही है.

 

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों के लिए भी पार्टी ने कई कार्यक्रम लाए हैं. उस कार्यक्रम को लेकर भी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है. कार्यकर्ताओं के द्वारा घर-घर जाकर नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल की जानकारी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि 2024 में कैसे हम ज्यादा से ज्यादा सीट जीत कर फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएं यह निमित्त कार्यक्रम किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राज्यपाल के झारखंड दौरे को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने, बयानबाजी तेज

बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में और बूथों के सशक्तिकरण की दिशा में कार्य करने को कहा गया. बैठक में वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में कोल्हान की दो लोकसभा सीट और विधानसभा चुनाव में 14 सीटों पर बड़ी विजय के लिए कई महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए गए. वहीं आगामी अन्य कार्यक्रमों पर चर्चा की गई. बैठक के दौरान महा जनसंपर्क अभियान की अवधि का विस्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- रांची में बनेगा 300 करोड़ रुपए की लागत से कौशल विकास कॉलेज, CM हेमंत ने किया ऐलान

बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बूथ सशक्तिकरण पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बूथ जीता-चुनाव जीता के लक्ष्य को आत्मसात कर काम करें. पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर अधिक से अधिक संपर्क और प्रत्येक मतदाता से संवाद करें. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें कोल्हान की दोनों लोकसभा सीट के साथ कोल्हान के सभी विधानसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करनी है. इसके लिए कार्यकर्ता जनसंपर्क कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धि और योजनाओं की जानकारी सभी लोगों को देनी होगी.

रिपोर्ट- आशीष तिवारी

Read More
{}{}