trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01457553
Home >>Bihar-jharkhand politics

जमशेदपुर में बीजेपी ने निकाला आक्रोश मार्च, पूर्व मुख्यमंत्री ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

Jharkhand Politics: झारखंड सरकार के खिलाफ जमशेदपुर बीजेपी द्वारा जन आक्रोश मार्च निकाला गया. इसके साथ बीजेपी ने उपायुक्त कार्यालय का भी घेराव किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी ने हेमंत हटाओ झारखंड बचाव का नारा दिया.

Advertisement
जमशेदपुर में बीजेपी ने निकाला आक्रोश मार्च, पूर्व मुख्यमंत्री ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 25, 2022, 04:56 PM IST

जमशेदपुर: Jharkhand Politics: झारखंड सरकार के खिलाफ जमशेदपुर बीजेपी द्वारा जन आक्रोश मार्च निकाला गया. इसके साथ बीजेपी ने उपायुक्त कार्यालय का भी घेराव किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी ने हेमंत हटाओ झारखंड बचाव का नारा दिया. इस कार्यक्रम में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, जमशेदपुर सांसद विधुत वरण महतो, सहित कई बड़े बीजेपी नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता हुए शामिल.

हेमंत सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस दौरान उपायुक्त कार्यालय का हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ घेराव किया. सभी लोग मुख्य सड़क पर बैठ गए जिससे सड़क एक घंटे तक यातायात सेवा बाधित रहा. इस दौरान उपायुक्त को एक मांग पत्र सौंपा गया. इस मौके पर सभी वक्ताओं ने हेमंत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार में लूट खशोत मची है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि हेमंत सोरेन की ये सरकार आदिवासी विरोधी सरकार है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने जो भी जनता से वादे किए उसे पूरा नहीं किया. राज्य में अराजकता की स्थिति बनी हुई है. राज्य में लूट खसोट मचा है. बालू हो या कोयला सभी जगह लूट का खेल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- धूल साफ करने के लिए लाई मशीनें खा रही धूल, विदेशी स्वीपिंग मशीन कबाड़ में हुई तब्दील

राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल जोरों पर

रघुवर दास ने आगे कहा कि राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल जोरों पर है. उन्होंने हेमंत सरकार को कमजोर सरकार बताया है. सरकार की नीतियों को बिचौलिए बना रहे हैं. जिस कारण राज्य का विकास की जगह विनाश हो रहा है. वहीं हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार केवल मलाई खाने का काम कर रही है. जहां भी देखो मलाई ही मलाई का खेल चल रहा है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में कैबिनेट से लेकर हेमंत सोरेन के घर तक केवल मलाई खाने का खेल चल रहा है.

इनपुट- आशीष तिवारी

Read More
{}{}