Home >>Bihar-jharkhand politics

Jharkhand: लोकसभा में उठी पल्स को एम्स का एक्सटेंशन सेंटर बनाने की मांग, सांसद ने कही ये बात

Jharkhand News: सांसद संजय सेठ (MP Sanjay Seth) ने लोकसभा (Lok Sabha) में कहा कि इसी का नतीजा है कि झारखंड में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने वालों को ईडी ने पकड़ा है. 

Advertisement
बीजेपी सांसद संजय सेठ
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 08, 2023, 09:53 AM IST

Jharkhand News: बीजेपी सांसद संजय सेठ (MP Sanjay Seth) ने 7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को लोकसभा (Lok Sabha) में ईडी की तरफ से जब्त किये गये रांची के पल्स अस्पताल को एम्स का एक्सटेंशन सेंटर बनाने की मांग की. साथ ही गरीबों को सीजीएचएस के तहत इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने का भी अपील किया. सांसद (MP Sanjay Seth) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने देश को जीरो टॉलरेंस पर सरकार चलाने की गारंटी दी है. वह गारंटी पिछले नौ वर्षों में पूरी होती दिख रही है. 

ईडी ने इसे अपने कब्जे में लेकर सरकार को सौंप
सांसद संजय सेठ (MP Sanjay Seth) ने लोकसभा (Lok Sabha) में कहा कि इसी का नतीजा है कि झारखंड में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने वालों को ईडी ने पकड़ा है. उनकी संपत्ति जब्त कर ली गई है. इनमें से एक संपत्ति भ्रष्ट आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की तरफ से संचालित पल्स हॉस्पिटल एंड डायग्नोस्टिक सेंटर है. ईडी ने इसे अपने कब्जे में लेकर सरकार को सौंप दिया है. 

ये भी पढ़ें:तेलंगाना का DNA बिहार के डीएनए से बेहतर, रेवंत रेड्डी का बयान, नित्यानंद का पलटवार

गरीबों के लिए उपचार के लिए सुविधा की मांग
भारतीय जनता पार्टी के सांसद (MP Sanjay Seth) ने कहा कि यह झारखंड का अत्याधुनिक निजी अस्पताल है, जहां हृदय, किडनी, लीवर, मस्तिष्क संबंधी रोग और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों के इलाज की सुविधा उपलब्ध है. बीजेपी सांसद (MP Sanjay Seth) ने सदन (Lok Sabha) में कहा कि ईडी ने झारखंड में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने वालों को पकड़ा है. उनकी संपत्तिया जब्त की है. प्लस अस्पताल को भी ईडी ने राज्य सरकार को दे दिया है. साथ ही उन्होंने सीजीएचएस के तहत गरीबों के लिए उपचार की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान को जान से मारने की मिली धमकी

{}{}