trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01865199
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar: बीजेपी विधायक कुसुम देवी के देवर गिरफ्तार, यूपी से कार में छिपाकर ला रहा था शराब

बीजेपी विधायक का रिश्तेदार यूपी से अपनी कार में छिपाकर शराब ला रहा था, लेकिन पुलिस को इसका पता चल गया और रास्ते में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. कार में चार कार्टन शराब बरामद की गईं.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
K Raj Mishra|Updated: Sep 11, 2023, 06:39 AM IST

Bihar Crime News: बिहार की गोपालगंज सदर सीट से बीजेपी विधायक कुसुम देवी के देवर को पुलिस ने शराब रखने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक का रिश्तेदार यूपी से अपनी कार में छिपाकर शराब ला रहा था, लेकिन पुलिस को इसका पता चल गया और रास्ते में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. कार में चार कार्टन शराब बरामद की गईं. उत्पाद विभाग की टीम ने इस मामले में जादोपुर थाने के ख्वाजेपुर गांव के रहने वाले अशोक सिंह और उसी गांव के उनके साथी हरिकेश साह को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही कार को जब्त कर लिया है. 

अशोक सिंह रिश्ते में बीजेपी विधायक कुसुम देवी के देवर हैं. वहीं इस मामले में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग को इनपुट मिला था कि जादोपुर की ओर से कार बीआर-28 टी-7723 से शराब की बड़ी खेप आ रही है. गुप्त खबर के आधार पर जांच लगाई गई, जिसमें कार की बोनट से चार कार्टन शराब मिली. अशोक सिंह की गिरफ्तारी के बाद तत्काल उत्पाद विभाग की टीम ने वरीय अधिकारियों को सूचना देकर आगे की कागजी कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा बोले- सीएम नीतीश कुमार सिर पर लालटेन रख लगा रहे जिंदाबाद के नारे

उधर पुलिस ने वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र से 10 लाख रुपए के विदेशी शराब बरामद की है. हाजीपुर पुलिस ने यहां से 82 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही एक ट्रक, दो लक्जरी कार और 2 बाइक भी जब्त की है. इस दौरान पुलिस ने एक कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शराब करोबारी से पुलिस पुछताछ कर रही है. पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी शराब करोबारी शराब अनलोड कर रहा था. पुलिस ने तभी मौके पर छापेमारी की और ट्रक से शराब कार्टून अनलोड करते समय एक ट्रक से 82 कार्टून शराब बरामद की है.

Read More
{}{}