trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01365985
Home >>Bihar-jharkhand politics

'मिशन 2024' में जुटी बीजेपी, झारखंड प्रभारी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Jharkhand BJP: झारखंड में भारतीय जनता पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी पांच दिवसीय झारखंड के दौरे पर थे. जहां आज प्रदेश कार्यालय में उन्होंने पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की.

Advertisement
'मिशन 2024' में जुटी बीजेपी, झारखंड प्रभारी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं  के साथ की बैठक
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 24, 2022, 09:15 PM IST

रांची: Jharkhand BJP: झारखंड में भारतीय जनता पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी पांच दिवसीय झारखंड के दौरे पर थे. जहां आज प्रदेश कार्यालय में उन्होंने पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की. इस दौरान लोकसभा की 14 सीट और राज्य की सत्ता में वापसी को लेकर रणनीति बनाई गई. जिसमें झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, समेत पार्टी के कई विधायक और पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए. 

झारखंड में भाजपा कमजोर नहीं
झारखंड प्रभारी ने कहा कि प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में पहले राउंड में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की गई. झारखंड में भाजपा कमजोर नहीं है. हार और जीत चुनाव का एक चेहरा है और पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है. हर बूथ पर एक पार्टी कार्यकर्ता है. आने वाले चुनाव में परिणाम भाजपा के अनुकूल रहेगा. लोकसभा की 14 सीट और आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.  वहीं बैठक के बाद विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि झारखंड प्रभारी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं में पूरी तरह से जोश भर दिया है. जिस प्रकार से राज्य में सरकार चल रही है वापसी तो अब नजर आने ही लगा है. झारखंड में विकास का कार्य पूरी तरह से ठप हो गया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: हेमंत सरकार के 1000 दिन पूरे, राज्य सरकार ने गिनाई उपलब्धियां

कार्यकर्ताओं में जोश भरना है
बैठक को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने कहा कि प्रदेश के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई. लोकसभा और विधानसभा चुनाव में किस तरह हर कार्यकर्ताओं में जोश भरना है. अपनी बातों से सब को मोटिवेट किया गया. सभी अधिकारियों से उनके क्षेत्र की जानकारी ली गई और किस तरह आने वाले क्षेत्र में पार्टी को किस तरह मजबूती दी जाए इसको लेकर चर्चा हुई .वहीं यूपी के तर्ज पर झारखंड में कैसे फिर से सत्ता में वापसी की जाए. इसको लेकर रणनीति तैयार की गई. 

इनपुट- आशीष कुमार तिवारी

Read More
{}{}