trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01295957
Home >>Bihar-jharkhand politics

Nitish Kumar:बिहार में टूटा गठबंधन तो शुरू हुईं बयानबाजियां, जानिए किसने क्या कहा

बिहार से कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कहा कि अगर नीतीश कुमार आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे. अगर वह आएंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे. महागठबंधन की बैठक हो रही है. हमें नीतीश कुमार को सीएम मान कर (उन्हें) समर्थन देने का फैसला लेना चाहिए.

Advertisement
Nitish Kumar:बिहार में टूटा गठबंधन तो शुरू हुईं बयानबाजियां, जानिए किसने क्या कहा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 09, 2022, 08:58 PM IST

पटनाः नीतीश के फैसले के बाद हर किसी ने बिहार की राजनीति पर बयानबाजी शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि राजद के 15 साल के शासन ने राज्य को पीछे ले लिया है. सीएम नीतीश कुमार ने भी कई बार ऐसा कहा. वह राजद के साथ गठबंधन में जाने को कैसे जायज ठहराएंगे, जिसे उन्होंने भ्रष्ट बताया है. यह सब सत्ता के लिए राजनीति है, इसमें कोई नैतिकता नहीं है और उन्हें शर्म आनी चाहिए.

बिहार में लागू हो राष्ट्रपति शासन
बिहार गठबंधन टूटने पर लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि आज नीतीश कुमार की साख शून्य है. हम चाहते हैं कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू हो और राज्य को नए सिरे से जनादेश देना चाहिए. आपकी (नीतीश कुमार) कोई विचारधारा है या नहीं. अगले चुनाव में जदयू को मिलेगी 0 सीटें. वहीं लोकसभा सांसद और आरएलजेपी नेता प्रिंस राज ने कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए के साथ है. हम अन्य दलों के फैसलों पर टिप्पणी नहीं करना चाहते है, लेकिन हम एनडीए के साथ हैं. हमें ऐसा नहीं लगा भाजपा सम्मान नहीं दे रही है. वे जदयू केवल उनके बारे में बता सकते हैं.

अगर नीतीश कुमार आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे
बिहार से कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कहा कि अगर नीतीश कुमार आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे. अगर वह आएंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे. महागठबंधन की बैठक हो रही है. हमें नीतीश कुमार को सीएम मान कर (उन्हें) समर्थन देने का फैसला लेना चाहिए, लेकिन हम आपको बैठक के बाद ही बता पाएंगे.

नीतीश कुमार में पीएम बनने की सारी योग्यताएं
जदयू से उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में कहा कि हां बिल्कुल एनडीए गठबंधन में सब ठीक है. आज हम कोई दावा नहीं कर रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार में पीएम बनने की सारी योग्यताएं हैं. आरसीपी सिंह का बयान बेहद आपत्तिजनक बयान है और उनके मानसिक दिवालियेपन को दर्शाता है. 

लालू प्रसाद यादव की बेटी ने शेयर किया वीडियो
बिहार में गठबंधन टूटने के बाद बयानबाजियां शुरू हो गई है. हर कोई अपने अंदाज में नीतिश के फैसले पर बयान दे रहा है. बिहार के गठबंधन पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आरजेडी कार्यकर्ता जश्न मना रहे है.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: टूटा गठबंधन तो फूटे बीजेपी के सुर, नीतीश को लिया आड़े हाथों

Read More
{}{}