trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01647374
Home >>Bihar-jharkhand politics

Chirag-Tejashwi Friendship: तेजस्वी-चिराग की दोस्ती से राजनीतिक पारा गरम, अब डिप्टी सीएम ने कही ये बात

राजद की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी ने चिराग का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. दावत में सीएम नीतीश कुमार पहले से मौजूद थे. 

Advertisement
चिराग पासवान-तेजस्वी यादव
Stop
K Raj Mishra|Updated: Apr 11, 2023, 06:49 AM IST

Bihar Politics: आरजेडी की ओर से रविवार (9 अप्रैल) को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इस दावत में लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने पहुंचकर सभी को चौंका दिया. राजनीतिक गलियारों में अब तेजस्वी-चिराग की दोस्ती की ही बात हो रही है. जिसके बाद अब तेजस्वी यादव ने इस दोस्ती पर बात की है. डिप्टी सीएम ने इसे महज इफ्तार दावत तक सीमित रखा. 

तेजस्वी ने कहा कि वह हर साल इफ्तार पार्टी में आए हैं. उनके पिताजी भी आए हैं. हम लोगों का उनसे पारिवारिक संबंध रहा है. हमने हर राजनीतिक पार्टी चाहे फिर सत्ता पक्ष हो, विपक्ष हो सबको न्योता भेजा है. कोई आता है, कोई नहीं आता. राजद की इफ्तार में चिराग का पहुंचना इसलिए सुर्खियों में रहा क्योंकि उन्होंने इससे पहले नीतीश कुमार और जदयू की इफ्तार पार्टी में वह शामिल नहीं हुए थे.

चिराग ने नीतीश के छुए थे पैर 

राजद की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी ने चिराग का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. दावत में सीएम नीतीश कुमार पहले से मौजूद थे. चिराग ने हमेशा की तरह नीतीश कुमार के पैर छुए और कुछ बातचीत की. इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध करता हूं, व्यक्ति विशेष से मेरा कोई लेनादेना नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Giriraj Singh: पानी में मछली और 9-9 टुकड़ा हिस्सा, बहुमत है नहीं और बीजेपी की ओर से गिरिराज सिंह ने ठोक दी बड़ी दावेदारी

समर्थकों ने की थी नारेबाजी

राबड़ी आवास के बाहर चिराग और तेजस्वी के समर्थकों ने चिराग-तेजस्वी जिंदाबाद और बीजेपी को बाहर करने की नारे लगाए. इस नारेबाजी पर चिराग ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वहीं, इससे पहले तक चिराग का झुकाव हमेशा बीजेपी के लिए देखने को मिलता था. वह खुले मंचों से पीएम मोदी की तारीफ करते थे.

Read More
{}{}