trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01863724
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Governor Convoy: हाजीपुर में राज्यपाल का काफिला दुर्घटनाग्रस्त, कई पुलिसकर्मी घायल, महिला पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

राज्यपाल शनिवार (9 सितंबर) को वैशाली भ्रमण पर निकले थे. वैशाली से पटना लौटने के दौरान हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के नाका नंबर 3 के पास उनके काफिले की एंबुलेंस ने ही अपने साथ चल रही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना में कई पुलिसकर्मी को चोटें आई हैं.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
K Raj Mishra|Updated: Sep 10, 2023, 06:43 AM IST

Bihar News: बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का काफिला हाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. इस हादसे में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक महिला पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल, राज्यपाल शनिवार (9 सितंबर) को वैशाली भ्रमण पर निकले थे. वैशाली से पटना लौटने के दौरान हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के नाका नंबर 3 के पास उनके काफिले की एंबुलेंस ने ही अपने साथ चल रही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना में कई पुलिसकर्मी को चोटें आई हैं.

एक महिला सिपाही बुरी तरह से जख्मी हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक, पुलिस की गाड़ी में पांच से छह लोग सवार थे. सभी को चोटें आई हैं. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी महिला सिपाही की पहचान कंचन कुमारी के रूप में हुई है. जो नगर थाना में स्थापित है, जिसका इलाज हाजीपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है. यह घटना हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के नाका नंबर तीन के पास हुई है. 

ये भी पढ़ें- ट्रेन में यात्रियों से वसूली करने वाला फर्जी टीटीई गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस केंद्र डीएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि राज्यपाल के काफिले में चल रही एस्कॉर्ट वहां में एंबुलेंस ने टक्कर मार दिया. जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई. इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया है. महिला सिपाही का इलाज चल रहा है. अन्य जितने भी लोग घायल हुए थे, उन्हें भी इलाज दिया गया. अब अन्य लोग सही बताए जा रहे हैं. 

Read More
{}{}