trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01725346
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Bridge Collapse: CM नीतीश कुमार ने कबूल ली गलती, कहा- ठीक से नहीं बन रहा था पुल

बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्च र के नदी में समा जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विभाग की गलती मानी है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 05, 2023, 01:28 PM IST

Patna: बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्च र के नदी में समा जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विभाग की गलती मानी है. उन्होंने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि ठीक से नहीं बन रहा था तभी तो गिर जा रहा है.

 

CM नीतीश ने मानी गलती

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान पुल गिरने से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि भागलपुर में जो हुआ है, कुछ समय पहले भी हुआ था. उसी समय हमने कहा कि ऐसा क्यों हुआ. उन्होंने कहा कि रविवार को फिर से पुल गिरा है. उन्होंने इसे तकलीफदेह बताते हुए कहा कि पुल गिरने की खबर के बाद तुरंत हमने विभाग के सभी अधिकारियों से कहा कि जाकर देख लीजिए और तुरंत एक्शन लीजिए.

उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा, यह कोई तरीका नहीं है अब तक तो इसका निर्माण कार्य पूरा हो जाना चाहिए था. अगर समय पर हो गया रहता तो क्यों ऐसी खबर आती. हमको बहुत तकलीफ हुई है. मुख्यमंत्री ने आगे कहा, पुल ठीक से नहीं बना रहा है तभी गिर जा रहा है. अगर ठीक से बनाया होता तो कैसे गिर जाता. अगर समय पर तैयार हो जाता तो लोगों को कितनी खुशी होती.

रविवार की शाम बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्चर टूटकर नदी में समा गए.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Read More
{}{}