trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02357615
Home >>Bihar-jharkhand politics

बिहार BJP अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने की पीएम मोदी से मुलाकात, पार्टी की रणनीति पर चर्चा

Bihar BJP: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पार्टी की रणनीति के बारे में चर्चा की.

Advertisement
दिलीप जायसवाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 28, 2024, 11:18 PM IST

पटना: बिहार भाजपा के नए अध्यक्ष बनाए जाने के बाग डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच यह मुलाकात राजधानी दिल्ली में हुई. बिहार बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद दिलीप जायसवाल पीएम मोदी से पहली बार मिले. इस दौरान पीएम को उन्होंने बिहार भाजपा की योजनाओं के बारे में बताया. वहीं पीएम ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर शुभकामनाएं दीं और पार्टी को आगे बढ़ाने को कहा. जायसवाल ने पीएम मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की.

पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, जन - जन के प्रेरणास्रोत, कार्यकर्ताओं के आदर्श एवं वैश्विक नेतृत्वकर्ता नरेंद्र मोदी जी का आज प्रधानमंत्री आवास पर आशीर्वाद प्राप्त हुआ. आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने बिहार भाजपा का अध्यक्ष मनोनित किए जाने पर मुझे शुभकामनाएं दी और संगठन को सशक्त बनाने का गुरु मंत्र प्रदान किया. प्रधानमंत्री जी से बिहार की राजनीति पर भी विस्तृत चर्चा हुई और उनसे प्रेरणा लेकर मैं संगठन को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की दिशा में कार्य करूंगा.

बता दें कि डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल को हाल ही में बिहार भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. अध्यक्ष बनाए जाने के बाद यह उनका पहला दिल्ली दौरा था इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात कर उन्हें बिहार भाजपा के कामों और आगे की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया. वहीं पीएम मोदी ने भई उन्हें शुभकामनाएं दीं और पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने को कहा. तीन दिन के दौरे पर दिल्ली गए डॉ. जायसवाल ने पीएम मोदी और राजनाथ सिंह के अलावा गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और पार्टी के कई अन्य नेताओं से भी मुलाकात की.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, चाईबासा में मिले पांच किलो आईईडी

Read More
{}{}