Home >>Bihar-jharkhand politics

Elvish Yadav: बिहार की बेटी मनीषा रानी का ख्याल नहीं, हरियाणा के यादव के समर्थन में RJD-BJP साथ-साथ

बिहार की सियासत के दो राजनीतिक प्रतिद्वंदी एक मसले पर एक साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होना है. जिसमें फाइनल के 5 दावेदार हैं उनमें एल्विश यादव, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे शामिल हैं.

Advertisement
(एल्विश यादव)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Aug 12, 2023, 08:26 PM IST

Elvish Yadav Big Boss OTT: बिहार की सियासत के दो राजनीतिक प्रतिद्वंदी एक मसले पर एक साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होना है. जिसमें फाइनल के 5 दावेदार हैं उनमें एल्विश यादव, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे शामिल हैं.  इसमें से एक मनीषा रानी बिहार की बेटी हैं लेकिन, उनके समर्थन में वोट मांगते बिहार के नेता नजर नहीं आ रहे हैं.  इस मामले पर भाजपा और राजद के नेता हरियाणा के यादव समुदाय से आनेवाले एल्विश यादव के पक्ष में वोटिंग की अपील कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव और भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद जनता से एल्विश यादव के पक्ष में वोटिंग करने को कह रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि बिहारी अस्मिता से इन नेताओं का कोई लेना-देना नहीं है. बिहार की बेटी इस प्रतियोगिता के शिखर पर पहुंचकर देश में बिहार का नाम रौशन करे इससे अलग इनको केवल और केवल अपनी जाति के समर्थन की पड़ी है. तेजप्रताप यादव और निखिल आनंद दोनों यादव जाति से हैं और एल्विश यादव जो बिहार से नहीं बल्कि हरियाणा के रेवाड़ी से हैं वह दोनों इनके समर्थन में जिस तरह से अपील कर रहे हैं इससे साफ पता चलता है कि मामला कंटेस्टेंट के सपोर्ट का नहीं बल्कि जाति के समर्थन का है. इस काम को राजद और भाजपा दोनों की तरफ से किया जा रहा है. 

इसको लेकर पहले लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने एल्विश के पक्ष में ट्वीट कर जनता से ढेरों वोट देने की अपील की और अपना समर्थन दिखाया. उन्होंने लिखा एल्विश यादव मैं आपको सपोर्ट करता हूं, एल्विश यादव को वोट कीजिए. 

वहीं बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी जनता से एल्विश के पक्ष में वोटिंग की अपील की है. उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा कि बिग-बॉस ओटीटी सीजन2 के फिनाले में जीत के लिए एल्विश यादव का समर्थन करें और जिओ सिनेमा ऐप को डाउनलोड कर अधिक से अधिक संख्या में वोट दें. 

उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि एल्विश को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर भी ध्यान नहीं देना है. उसे खूब समर्थन करना है ताकि उसे ग्रैंड फिनाले में जीत मिले. उन्होंने यह भी बता दिया कि बिग बॉस ओटीटी का कोई एपिसोड उन्होंने नही देखा है फिर भी सार्वजनिक अपील कर रहे हैं के 14 अगस्त को 11:59 बजे तक वोट का टाइम है और विजेता का निर्णय वोटिंग के आधार पर होना है ऐसे में एल्विश यादव को वोट दें. 

ये भी पढ़ें-  Big Boss OTT2: बिहार की बेटी मनीषा रानी नहीं एल्विश यादव हैं तेज प्रताप की पसंद, मांग रहे उनके लिए वोट

 

{}{}