trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01946374
Home >>Bihar-jharkhand politics

Bihar Politics: अमित शाह ने 'छठ मैया' तो अशोक चौधरी 'मां दुर्गा' से की प्रार्थना, गृह मंत्री के लिए कही बड़ी बात

Bihar Politics: गृह मंत्री अमित शाह के मुजफ्फरपुर दौरे के बाद बिहार में बयानबाजी तेज हो गई है. अमित शाह ने मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए छठ मैया से प्रार्थना करते हुए आज कहा थी कि बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो.

Advertisement
Bihar Politics: अमित शाह ने 'छठ मैया' तो अशोक चौधरी 'मां दुर्गा' से की प्रार्थना, गृह मंत्री के लिए कही बड़ी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 05, 2023, 11:18 PM IST

हाजीपुर: Bihar Politics: गृह मंत्री अमित शाह के मुजफ्फरपुर दौरे के बाद बिहार में बयानबाजी तेज हो गई है. अमित शाह ने मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए छठ मैया से प्रार्थना करते हुए आज कहा थी कि बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो. वहीं जेडीयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने गृह मंत्री के इस बयान पर रविवार (05 नवंबर) की शाम पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए मां दुर्गा का नाम लेते हुए अमित शाह पर पलटवार किया है.

अशोक चौधरी ने अमित शाह पर हाजीपुर में बयान दिया है. पत्रकारों के इस सवाल पर कि मुजफ्फरपुर में अमित शाह ने छठ मैया से प्रार्थना करते हुए कहा है कि बिहार जंगलराज से मुक्त हो, पलटूराम से मुक्त हो भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि हमलोग भी दुर्गा मैया से ये आग्रह करते हैं कि उनको समाप्त कर दें. माता रानी ने जिस तरीके से महिषासुर का वध किया था. उसी तरीके से इन सब लोगों का भी माता रानी कल्याण करें.

अशोक चौधरी ने इसके अलावा अमित शाह के बार-बार बिहार दौरे से जुड़े सवाल पर कहा कि बिहार में बीजेपी बहुत कमजोर है. बीजेपी का अस्तित्व समाप्त हो चुका है, इसीलिए वो लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. एक बार, दो बार, चार बार, पांच बार, सात बार जितनी बार चाहे बिहार आईए यहां कुछ नहीं होगा. उनको 50-100 बार बिहार आना होगा. इसके बाद जाकर बिहार में एक या दो सीट मिल पाएगी. बिहार में आपको और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. बता दें कि बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी 5 नवंबर को हाजीपुर के दौरे पर निकले थे. इस दौरान उन्होंने कई इलाकों का दौरा किया और शाम होते ही हाजीपुर के सर्किट हाउस पहुंच गए.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: ललन सिंह ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- कोई भ्रम में नहीं रहिए...

Read More
{}{}