trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01278464
Home >>Bihar-jharkhand politics

राष्ट्रपति को लेकर अधीर रंजन चौधरी के बयान ने मचाया बवाल, RJD और बीजेपी का आया बयान

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के द्वारा राष्ट्रपति पर दिए गए बयान और सोनिया गांधी के मामले ने अब तुल पकड़ लिया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 28, 2022, 11:07 PM IST

रांची : कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के द्वारा राष्ट्रपति पर दिए गए बयान और सोनिया गांधी के मामले ने अब तुल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव का बयान आया है और उन्होंने कहा कि शब्दों की मर्यादा का सबको अनुपालन करना चाहिए. 

राजद नेता बोले शब्दों की मर्यादा का सबको अनुपालन करना चाहिए
उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी की टंग ऑफ मिस्टेक है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के तक्षशिला और विक्रमशिला का स्थान बदल दिया था, तो यह टंग ऑफ मिस्टेक ही था. उन्होंने कहा कि कोई भी देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के प्रति अनादर का भाव नहीं रख सकता है. स्मृति ईरानी इस तरह से सदन के अंदर आक्रामक थी सदन में उत्तेजक शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. सोनिया गांधी के नाम को बीजेपी क्यों कोट कर रही है. 

ये भी पढ़ें- बिहार के किशनगंज के बाद अररिया में भी सरकारी स्कूलों में शुक्रवार की छुट्टी, मचा बवाल

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी बोले कांग्रेस का राज चला गया लेकिन राजशाही नहीं गई
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजय जयसवाल ने कहा कि यह अधीर रंजन चौधरी का बयान नहीं बल्कि यह कांग्रेस का बयान है. अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस के संसदीय दल के नेता हैं. जिस तरह से अमर्यादित भाषा का प्रयोग एक आदिवासी महिला के लिए की गई है. वह बीजेपी की और से प्रत्याशी थी और आज वह महामहिम राष्ट्रपति है लेकिन उनको लेकर जिस तरह से बयान दिए गये हैं. इसमें किसी अधीर रंजन चौधरी की जरूरत नहीं है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगना चाहिए. इन लोगों का राज चला गया है लेकिन राजशाही नहीं गई है. यह सदन को डिक्टेट करना चाहते हैं जो होने वाला नहीं है. 

अर्जुन मुंडा ने कहा सोनिया गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए
वहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के द्वारा अपमानजनक टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कड़ी आपत्ति जताई है.  उन्होंने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा सोनिया गांधी को देश से माफी मांगने की अपील की है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार आदिवासी महिला को देश के सबसे उच्च स्तरीय पद पर बैठाने का काम करते हैं, जो कि कांग्रेस पार्टी को पच नहीं रहा है. आज राष्ट्रपति मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा उन पर गलत तरीके से टिप्पणी करना काफी निंदनीय है. इस मामले पर जल्द से जल्द सोनिया गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए और इस तरह के पार्टी के नेताओं को पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए.

Read More
{}{}