trendingPhotos2394992/india/bihar-jharkhand/bihar
PHOTOS

Jharkhand Web Series: झारखंड के इस जिले पर बनी वेब सीरीज ने OTT को कर दिया था जाम, छाप डाले थे करोड़ों रुपए

Jharkhand Web Series: जामताड़ा सबका नंबर आएगा एक भारतीय वेब सीरिज है जो कि सच्ची घटना पर आधारित है.अभी तक इसके दो सीजन आ चुके है और तीसरे सीजन का दर्शकों को इंतजार है. यह सीरीज फ्रॉड और साइबर क्राइम की दुनिया पर आधारित है.

Advertisement
1/5
जामताड़ा के बारे में
जामताड़ा के बारे में

जामताड़ा का दूसरा सीजन पहले से भी ज्यादा रोमांचक है. इस सीजन में जामताड़ा के गांव में साइबर क्राइम बढ़ते हुए दिखाया गया है. अपराधियों ने नए-नए तरीकों से धोखाधड़ी को अंजाम देना शुरू कर दिया है. 

 

2/5
निभाए गए पात्रों की बात
निभाए गए पात्रों की बात

जामताड़ा सीजन 2 में कैरेक्टर पर बड़ा असर पड़ता है. स्वीटी की जिंदगी अब और मुश्किल हो जाती है, जिससे उसके करियर में समस्याएं आती है. विजय जो पहले सीजन का बड़ा अपराधी था. अब अपने नेटवर्क को और भी खतरनाक बना देता है. पुलिस अधिकारियों को भी बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.

3/5
डिजिटल फ्रॉड
डिजिटल फ्रॉड

इस वेब सीरीज में दिखाया गया है. कैसे जामताड़ा कें लोगों ने साइबर काइम की दुनिया में कदम रखा और लोगों को ठगने का एक तरीका निकाला. इन अपराधियों ने फोन कॉल्स, फर्जी मैसेज और डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल कर लाखों रुपए का फ्रॉड किया.

 

4/5
समापन
समापन

जामताड़ा सीजन 2 का अंत एक सस्पेंस के साथ होता है. जहां विजय और स्वीटी के बीच की लड़ाई चरम पर पहुंच जाती है. पुलिस सुराग तक पहुंच जाती है. सीजन के अंत में कुछ घटनाएं पूरी तरह से अनसुलझी रह जाती है. जिससे दर्शकों की उत्सुकता दूसरे सीजन के लिए बढ़ गई हैं.

 

5/5
डायरेक्टर की कमांड
डायरेक्टर की कमांड

डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी ने इस वेब सीरीज को अच्छे से डायरेक्ट किया है. इस सीरीज में नोटबंदी के साथ-साथ ब्लैक मनी को व्हाइट में बदलने का तरीका भी दिखाया गया है. इस सीरीज के सीन आपको रियलिस्टिक लगेंगे. सीरीज में म्यूजिक का भी अच्छा इस्तेमाल किया गया है.





Read More