PHOTOS

Akshara Singh Photoshoot: क्या आपने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की इन बोल्ड तस्वीरों को देखा?

बिहार की भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह अपने सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को साझा किया है.

Advertisement
1/7
Instagram Post
Instagram Post

बिहार की दिग्गज भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में अक्षरा काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही है. 

2/7
Akshara Outfit
Akshara Outfit

अक्षरा ने अपने इस बोल्ड समर लुक को ग्रीन कलर के शॉर्ट ड्रेस के साथ कैरी किया है, इस ड्रेस में डीप नेक डिजाइन है जिसमें अक्षरा काफी हॉट लग रही हैं.

3/7
Hair Style
Hair Style

ग्रीन समर शॉर्ट ड्रेस लुक में अक्षरा ने अपने लुक को क्लीन रखते हुए हेयर में स्लीक बन बनाया है.

4/7
Akshara Look
Akshara Look

सोशल मीडिया सेंसेशन अक्षरा सिंह ने अपने इस लुक में व्हाइट स्नीकर को पहना है जो कि इनके इस लुक को काफी अच्छे से कंप्लीमेंट कर रहा है.

 

5/7
Post Caption
Post Caption

अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों को दो बार पोस्ट किया है. जहां उन्होंने पहले पोस्ट के कैप्शन में लिखा सुनहरी चमक में डूबी हुई, वहीं दूसरी पोस्ट के कैप्शन में इन्होंने लिखा आज हरे रंग का जुनून सवार है और इसे प्यार कर रही हूं.

 

6/7
Complete Look
Complete Look

ग्रीन शॉर्ट ड्रेस, ब्लैक सनग्लासेस, व्हाइट स्नीकर, स्लीक बन और ज्वेलरी में छोटे-छोटे इयररिंग्स के साथ अक्षरा ने हाथों में सिंपल अंगूठीयों को पहना है. 

 

7/7
Photoshoot
Photoshoot

इनडोर और आउटडोर फोटोशूट करवाते हुए अक्षरा सनलाइट में काफी साइन कर रही है वहीं हरे पेड़-पौधों के बीच इनका ये ग्रीन कलर आउटफिट भी काफी अच्छे से निखर रहा है.