trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01656876
Home >>पटना

Mahakal के अगर करने हैं Darshan तो करा लीजिए ऑनलाइन बुकिंग, जानें पूरी डिटेल

भगवान महाकाल का भक्त अगर उज्जैन जाकर उनके दर्शन करना चाहता है तो वो ऑनलाइन बुकिंग कर सकता है. बता दें कि ऑनलाइन बुकिंग से दर्शन के लिए छह स्लॉट बनाए गए है.

Advertisement
Mahakal के अगर करने हैं Darshan तो करा लीजिए ऑनलाइन बुकिंग, जानें पूरी डिटेल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 17, 2023, 07:23 PM IST

पटना: Mahakal Darshan 2023: बिहार में रहने वाले भगवान शिव के भक्त अगर उज्जैन के महाकाल मंदिर जाना चाहते है तो अभी से ही ऑनलाइन बुकिंग करवा लें. अगर किसी भक्त को गर्भ गृह के दर्शन करने है तो इस सुविधा का लाभ जरूर लें. बता दें कि मंदिर समिति के तरफ से यह बुकिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी.

ऑनलाइन बुकिंग के लिए बनाए गए है छह स्लॉट
भगवान महाकाल का भक्त अगर उज्जैन जाकर उनके दर्शन करना चाहता है तो वो ऑनलाइन बुकिंग कर सकता है. बता दें कि ऑनलाइन बुकिंग से दर्शन के लिए छह स्लॉट बनाए गए है. विशेष जानकारी के लिए बता दें कि यह सभी स्लॉट सुबह छह बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक ओपन रहेंगे. बता दें कि एक स्लॉट में सिर्फ 50 लोग ही दर्शन कर सकते है. 

गर्भ गृह में भगवान महाकाल के ऐसे करें दर्शन
गर्भ गृह में महाकाल के दर्श के लिए ऑनलाइन बुकिंग होती है. अगर कोई जा रहा है तो वो सीधे ऑनलाइन बुकिंग करके ही जाइए. भगवान के दर्शन करने से कई समस्याओं का समाधान हो जाएगा.

प्रत्येक दिन 15 सौ लोग गर्भगृह में करते है दर्शन
महाकाल समीति की तरफ से बता दें कि प्रत्येक दिन 15 सौ लोग सशुल्क गर्भगृह में जाकर भगवान के दर्शन करते है. जानकारी के लिए बता दें कि टिकट काउंटर पर लोगों की भीड़ काफी होती है इस भीड़ से बचने के लिए लोग ऑनलाइन बुकिंग करवा लें. मंदिर समीति की तरफ से यह व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़िए- Bihar Jharkhand Live News: मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज, यहां जानें बिहार झारखंड की खबरें

 

Read More
{}{}