trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01346758
Home >>पटना

पटना में बच्चा चोरी कर भाग रही थी महिला, ग्रामीणों ने जमकर पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

पटना के फुलवारी शरीफ के एक गांव में शनिवार को बच्चा चोरी करने वाली एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. पकड़ी गई महिला को लोगों ने गांव के मंदिर में घंटों बंधक बनाकर रखा.

Advertisement
पटना में बच्चा चोरी कर भाग रही थी महिला, ग्रामीणों ने जमकर पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 11, 2022, 02:21 PM IST

पटनाः राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के एक गांव में शनिवार को बच्चा चोरी करने वाली एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. पकड़ी गई महिला को लोगों ने गांव के मंदिर में घंटों बंधक बनाकर रखा. जिसके बाद लोगों ने इस महिला की सूचना जानीपुर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी महिला को अपनी हिरासत में ले लिया.

बच्चा चोर महिला को ग्रामीणों ने पकड़ा 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जानीपुर थाने के आदमपुर गढ़पुरा पंचायत के गोरिया डेरा में शनिवार की दोपहर दो महिला बच्चा चोरी करने के लिए पहुंची. इस दौरान महिला ने गांव के विकास कुमार की 3 वर्ष की बेटी और गोविंद साव के 6 वर्ष के बेटे को उठा कर भागना शुरू कर दिया. बच्चा लेकर भागने के दौरान बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसे देखकर गांव के लोगों ने दोनों महिला को खदेड़ना शुरू कर दिया. 

एक महिला भागने में फरार 
हालांकि महिलाओं ने गांव के लोगों आता देख दोनों बच्चों को छोड़कर भागने की कोशिश भी की. इसके बावजूद लोगों ने खदेड़ कर एक महिला को पकड़ लिया, जबकि दूसरी भागने में सफल रही. लोगों ने बच्चा चोर महिला को पकड़ कर गांव के मंदिर में घंटों बिठाकर रखा. फिर बाद में लोगों ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया.

दूसरी महिला की तलाश में जुटी पुलिस 
गांव के रहने वाले विकास कुमार ने बताया कि उनकी 3 वर्ष की बेटी ओजस्वी कुमारी गांव के बाहर खेल रही थी. तभी एक महिला ने उसे चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों की मदद से उसके इरादे नाकाम रहे. पुलिस दूसरी महिला की तलाश में जुट गई है जो एक बच्चे को लेकर भाग रही थी. पुलिस गिरफ्तार महिला से पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तक महिला ने इस मामले में पुलिस को कुछ भी नहीं बताया है. 

यह भी पढ़े- उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-अपराधिक घटनाएं बढ़ी नहीं हैं बल्कि...

Read More
{}{}