trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01679006
Home >>पटना

Viral Video: सफर के दौरान बैठे-बैठे महिला ने ऑटो ड्राइवर का बना दिया स्केच, फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर दिन भर कई ऐसी वीडियो वायरल होती है जो अपने आप में बहुत ही खास बन जाती है. एक ऐसी ही वीडियो ऑटो चालक और महिला यात्री की वायरल हो रही है जिसको देखने को आप मुस्कुराकर देखने को मजबूर हो जाएंगे. 

Advertisement
Viral Video: सफर के दौरान बैठे-बैठे महिला ने ऑटो ड्राइवर का बना दिया स्केच, फिर क्या हुआ
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 03, 2023, 05:38 PM IST

पटना: सोशल मीडिया पर दिन भर कई ऐसी वीडियो वायरल होती है जो अपने आप में बहुत ही खास बन जाती है. एक ऐसी ही वीडियो ऑटो चालक और महिला यात्री की वायरल हो रही है जिसको देखने को आप मुस्कुराकर देखने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, महिला ऑटो में सफर कर रही थी और इसी दौरान उसने चालक का स्केच बना दिया. स्केच को देखकर ड्राइवर काफी खुश हो गया. 

बता दें कि इस वीडियो को दीक्षा नाम की एक यूजर ने आर्ट कार्ट बाय दीक्षा नाम से अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर डला तो इसकी मांग बढ़ गई है देखते ही देखते यह वायरल होने लगा. 
इस वीडियो में आप देख सकते है कि महिला एक ऑटो-रिक्शा में सफर कर रही होती है. इसी सफर के दौरान महिला ने बैठ ही बैठ महिला की स्केच बना लिया. स्केच को देखने के बाद स्केच देखने के बाद ऑटो ड्राइवर का रिएक्शन वीडियो देखने वालों का दिल जीत लिया.

महिला ने वीडियो अपलोड करने के दौरान कैप्शन में लिखा, "मैं अब से पोस्ट-इट का अधिक बार उपयोग करूंगा! साथ ही, पूरी तरह से जानता हूं कि ड्राइंग खराब है, यह एक चलता-फिरता ऑटो था, यह सिर्फ उसे धन्यवाद देने का एक इशारा है क्योंकि उसने मुझे तब रोका था जब कोई अन्य ऑटो नहीं रुका था." 

बता दें कि महिला ने जैसे ही इंस्टा पेज पर अपना वीडियो डाल तो उसके कुछ ही समय बाद एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. वीडियो देखने वाले लोगों को दीक्षा का ये अंदाज काफी पसंद भी आया.

ये भी पढ़िए- Dhirendra Krishna Shastri: 3 लाख स्क्वायर फीट में पंडाल, 15 लाख स्क्वायर फीट में पार्किंग... धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम की भव्य तैयारियां

 

Read More
{}{}