trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01648305
Home >>पटना

तेज प्रताप के पैरों में गिरकर होटल मैनेजर ने क्यों मांगी माफी?

तेज प्रताप वारणसी में छह अप्रैल को दर्शन-पूजन के लिए गए थे. तेज प्रताप जब वाराणसी पहुंचे तो एक होटल में अपना कमरा बुक कर लिया. तेज प्रताप के निजी सहायक मिशाल सिन्हा के अनुसार बता दें कि जब तेज प्रताप होटल में नहीं थे तो संचालक ने उनका सामन निकालकर आगंतुक कक्ष में रख दिया.

Advertisement
तेज प्रताप के पैरों में गिरकर होटल मैनेजर ने क्यों मांगी माफी?
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 11, 2023, 05:50 PM IST

वाराणसीः वाराणसी के एक होटल में बीते दिनों बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ बदसलूकी हुई थी. दरअसल, होटल संचालक द्वारा बिना तेज प्रताप की अनुमति के उनका सामान कमरे से बाहर निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया था. इस मामले में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है. मंगलवार को तेज प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में होटल मैनेजर घुटनों पर बैठकर तेजप्रताप से माफी मांग रहा है. हालांकि जी बिहार झारखंड इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

मैनेजर ने तेज प्रताप से मांगी माफी
इन दिनों मंत्री तेज प्रताप से वाराणसी के होटल में बदसलूकी का मामला खूब चर्चा में है. इस घटना के बाद एक नया वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते है कि तेज प्रताप के सामने मैनेज अपने घुटने के बल बैठा हुआ है और होटल की तरफ से हुई गलती के लिए माफी मांग रहा है. यह वीडियो महज तीन सेकेंड का है लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

वाराणसी में दर्शन-पूजन के लिए गए थे तेज प्रताप
बता दें कि तेज प्रताप वारणसी में छह अप्रैल को दर्शन-पूजन के लिए गए थे. तेज प्रताप जब वाराणसी पहुंचे तो एक होटल में अपना कमरा बुक कर लिया. तेज प्रताप के निजी सहायक मिशाल सिन्हा के अनुसार बता दें कि जब तेज प्रताप होटल में नहीं थे तो संचालक ने उनका सामन निकालकर आगंतुक कक्ष में रख दिया. होटल संचालक की इस हरकत के बाद से तेज प्रताप को लेकर माहौल बना हुआ है.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी 
पुलिस अधिकारियों को कहना है कि आरोप गलत हैं और सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है. साथ ही यह भी बात सामने आ रही है कि तेज प्रताप ने कमरा भी नहीं खोला था. उनके लिए जो कमरा बुक किया था वह अभी भी बंद है. इधर, होटल मैनेजर का कहना है कि तेज प्रताप की तरफ से दो कमरों की बुकिंग की गई थी और इस बुकिंग का रुपये अभी तक नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़िए-  प्लीज ऐसा मत कीजिए, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार से क्यों कही ये बात

 

Read More
{}{}