trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02050811
Home >>पटना

Whatsapp New Feature: अब यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो भी कर सकेंगे शेयर

Whatsapp New Feature: मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक नया फीचर ला रहा है जो यूजर को एंड्रॉइड पर वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो शेयर करने देगा. 

Advertisement
Whatsapp New Feature: अब यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो भी कर सकेंगे शेयर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 09, 2024, 11:44 AM IST

Whatsapp New Feature: मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक नया फीचर ला रहा है जो यूजर को एंड्रॉइड पर वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो शेयर करने देगा. डब्ल्यूएबीटाइन्फो के मुताबिक, वीडियो और म्यूजिक ऑडियो को एक साथ सुनने की क्षमता अब कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है.

वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो कर सकेंगे शेयर
रिपोर्ट में कहा गया है, विशेष रूप से, जब कॉल में कोई व्यक्ति अपनी स्क्रीन साझा करता है, तो उनके द्वारा अपने डिवाइस पर चलाया गया ऑडियो कॉल में अन्य लोगों के साथ भी साझा किया जाएगा. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह सुविधा व्यक्तिगत कॉल में भी काम करती है, जिससे यूजर एक सिंक्रनाइज़ ऑडियो अनुभव का आनंद ले सकते हैं - यहां तक कि आमने-सामने की वीडियो बातचीत में भी.

ग्रुप चैट में एकजुटता की भावना को देता है बढ़ावा 
रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर न केवल ग्रुप चैट में एकजुटता की भावना को बढ़ावा देता है बल्कि एक-से-एक बातचीत में अंतरंगता की एक अतिरिक्त परत का समावेश भी करता है. इसके अलावा, कॉल में यूजर एक साथ वीडियो भी देख सकते हैं, अपने वीडियो कॉल के दौरान साझा ऑडियो के साथ प्रयोग कर सकते हैं, प्रतिभागियों को अपने वीडियो प्लेबैक अनुभवों को सिंक्रनाइज़ करने की अनुमति दे सकते हैं, एक वर्चुअल मूवी-व्यूइंग या कंटेंट-शेयरिंग सत्र बना सकते हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि आने वाले सप्ताह में यह सुविधा और भी अधिक लोगों के लिए शुरू की जाएगी. इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर एक ऐसी सुविधा विकसित कर रहा है जो यूजर को उनके यूजर नाम से दूसरों को खोजने की अनुमति देगा.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- WhatsApp के ये हिडन फीचर्स जानकर आपकी हो जाएगी बल्ले-बल्ले, चैट्स करने में आएगा मजा

Read More
{}{}