trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01908969
Home >>पटना

नाबालिग को अगवा कर किया सामूहिक बलात्कार, सभी आरोपी गिरफ्तार

Bihar News : पीड़िता की मां ने बताया है कि उनकी बेटी 1 अक्टूबर की दोपहर अपनी छोटी बहन के साथ घर जा रही थी, तभी पूर्व से घात लगाए गांव के दो लोगों धुरेंद्र यादव व मूरत बीन ने उसकी बेटी को अगवा कर लिया और मूरत बीन के घर में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया.

Advertisement
नाबालिग को अगवा कर किया सामूहिक बलात्कार, सभी आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 10, 2023, 05:09 PM IST

पश्चिम चम्पारण: पश्चिम चम्पारण जिला के बगहा में नाबालिग से गैंग रेप का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, केस दर्ज करवाने पर आरोपियों द्वारा बलात्कार करने का वीडियो वायरल किया गया है. दो आरोपियों ने पहले उसे अगवा किया फिर नाबालिग के साथ गंदा काम किया और उसी दौरान उसका वीडियो भी बना लिया, जिसे अब वायरल भी कर दिया है.

बता दें कि चौतरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में बलात्कार के इस मामले में पीड़िता की मां ने गांव में पंच प्रधान व सरपंच से न्याय की मदद मांगी तब पंचायत में मदद व इंसाफ नहीं मिली लिहाजा पीड़िता की मां ने थाने में पुलिस को 8 अक्टूबर को लिखित शिकायत दर्ज कराया जिसके बाद बलात्कार के आरोपियों ने गंदा वीडियो वायरल कर दिया. जिसको लेकर गांव में तनावपूर्ण माहौल है. पुलिस को दिये गए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया है कि उनकी बेटी 1 अक्टूबर की दोपहर अपनी छोटी बहन के साथ घर जा रही थी, तभी पूर्व से घात लगाए गांव के दो लोगों धुरेंद्र यादव व मूरत बीन ने उसकी बेटी को अगवा कर लिया और मूरत बीन के घर में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया. आरोपियों ने इस घिनौनी कृत्य का वीडियो भी बना लिया. बाद में लड़की के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण आरोपी के घर पहुंचे तब दोनों आरोपी लड़की को छोड़कर फरार हो गए और बाद में उसको जान से मारने की धमकी देने लगे.

इधर, वादिनी की शिकायत पर चौतरवा थाना पुलिस ने कांड संख्या 274/23 धारा 376 व पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए नाबालिग का बेतिया GMCH में मेडिकल जांच व न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज करवाया गया है. इसकी जानकारी देते हुए बगहा के SDPO कुमार देवेंद्र ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने फौरन केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है तो वहीं घटना का अनुसंधान ज़ारी है चूंकि पीड़िता नाबालिग है लिहाजा पुलिस आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर इस मामले में स्पीडी ट्रायल करवाने का प्रयास करेगी ताकि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिल सके.

इनपुट- इमरान अजीजी 

ये भी पढ़िए- Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

Read More
{}{}